Home > State > Delhi > बवाल के बाद संसद वीडियो पर भगवंत मान के बदले सुर

बवाल के बाद संसद वीडियो पर भगवंत मान के बदले सुर

Aam Admi party MP Bhagwant Mann Related Newsनई दिल्ली- आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने संसद को वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसको लेकर बवाल बढ़ गया है। भगवत मान के सुर आज बदल गए हैं। संसद भवन का वीडियो बनाए जाने के विवाद को लेकर भगवंत मान जहां गुरुवार शाम को अपनी बात पर अडे हुए थे और कह रहे थे कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। वहीं आज उन्होंने कहा कि मैं केवल मुद्दा उठाने की प्रक्रिया आम लोगों को बता रहा था और अगर लोकसभा स्पीकर कहेंगी तो माफी मांग लूंगा।

विपक्ष का आरोप है कि संसद की सुरक्षा के साथ भगवंत ने खिलवाड़ किया है। इस वीडियो को लेकर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की आज भगवंत मान से मुलाकात होनी है। साथ ही स्पीकर ने संसद के सुरक्षा अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा ऊना में दलितों के साथ मारपीट का मामला भी संसद में फिर उठ सकता है।

एक चैनल से बातचीत में भगवंत मान ने कहा, मेरे क्षेत्र के लोग मुझे कहते हैं कि आप हमारा मुद्दा नहीं उठाते तो मैं उनको बताता था कि संसद में मुद्दा लकी ड्रॉ से तय होता। जैसे कल 160 सांसदों से अपने सवाल शून्य काल के लिए जमा कराये तो केवल 20 सांसद ही अपने सवाल उठा पाएंगे, लेकिन लोग मानते नहीं थे और कहते थे कि संसद में कैसा लकी ड्रॉ?

मान ने कहा कि उनका मकसद संसद की सिक्योरिटी दिखाना या उसको खतरे में डालना नहीं था। मान ने कहा कि ‘मुझे स्पीकर से कोई नोटिस नहीं मिला है और अगर वह बुलाएंगी तो मैं जाऊंगा, अगर वह कहेंगी मैंने गलत किया है तो मैं माफी मांग लूंगा और कहंूगा कि मुझे पता नहीं था कि मैं ऐसे नहीं कर सकता मुझे माफ कर दें।

सरकार के सामने जीएसटी बिल को पास करना इस सत्र में सबसे जरूरी है। लेकिन दोनों सदनों की कार्यवाही अब तक हंगामे की भेंट चढ़ती रही है। कई अहम बिल अटके हुए हैं। हंगामे की वजह से अबतक संसद में एकजुटता नहीं दिखाई दी है।

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कश्मीर के मुद्दे पर बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पूरे हालात पर चिंतित हैं। उन्होंने कहा, ‘कश्मीर हमारे देश की शान है। भारत में जो भी आतंकी गतिविधियां हो रही हैं, उनके पीछे पाकिस्तान का ही हाथ है। कश्मीर में जो हालात बने हैं उनके लिए भी पाकिस्तान जिम्मेदार है।


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com