Home > Careers > jobs > नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 155 पदों पर होगी भर्ती

नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 155 पदों पर होगी भर्ती

jobs
इलाहाबाद- उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग जल्द ही उत्तर प्रदेश के सहायता प्राप्त डिग्री कालेजों में प्राचार्य की भर्ती करने जा रहा है। 155 पदों के लिए आयोग को अधियाचन मिल चुका है।

अभी 14 और पदों के अधियाचन का इंतजार है। अगले महीने के पहले सप्ताह में नोटिफिकेशन की उम्मीद है। इतना ही नहीं इसके बाद असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए भी विज्ञापन निकाला जाएगा।

आयोग में असिस्टेंट प्रोफेसर और प्राचार्य की भर्ती के लिए जून से ही कवायद शुरू है। नोटिफिकेशन का प्रारूप भी तैयार कर लिया गया है, लेकिन सदस्यों की नियुक्ति पर सवाल उठने के बाद प्रक्रिया ठप हो गई। हालांकि, अब नए सिरे से विज्ञापन निकाले जाने की तैयारी शुरू की गई है।

अध्यक्ष लाल बिहारी पांडेय ने बताया कि उच्च शिक्षा निदेशालय से 155 पदों के लिए अधियाचन मिल चुका है। प्राचार्य के कुछ और पद खाली हुए हैं। निदेशालय से उनका अधियाचन भी मांगा गया है।

इसी महीने में अधियाचन मिलने की उम्मीद है। इसके बाद विज्ञापन निकाल दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए भी सितंबर में विज्ञापन निकालने की तैयारी है।

विज्ञापन संख्या 44 और 45 निरस्त कर दिया गया है। नई भर्ती में इन विज्ञापनों में शामिल पद भी शामिल किए जाएंगे। इनके अलावा अब तक रिटायर हुए शिक्षकों का विवरण भी निदेशालय से मांगा गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com