उरी हमले के पीछे जो भी हैं, बच नहीं पाएंगे- पीएम मोदी - Tez News
Home > State > Delhi > उरी हमले के पीछे जो भी हैं, बच नहीं पाएंगे- पीएम मोदी

उरी हमले के पीछे जो भी हैं, बच नहीं पाएंगे- पीएम मोदी

narendra modiनई दिल्ली- उरी हमले को लेकर सरकार इस बार सख्ती के मूड में दिख रही है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके हमले की निंदा की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा कि देश की जनता इस बात का भरोसा रखे कि हमले के जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं हमले के बाद दिल्ली में सुरक्षा और हमले की समीक्षा को लेकर हाईलेवल मीटिंग हुई । इस मीटिंग में गृह सचिव, रक्षा सचिव, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, आईबी के निदेशक समेत कई शीर्ष अधिकारी शामिल रहे। मीटिंग में कश्मीर में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई।

आज सुबह हुए इस हमले के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना विदेश दौरा रद्द कर दिया था । सरकार लगातार इस घटना पर नजर बनाए हुए है । सरकार की ओर से बोलते हुए गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि रक्षा मंत्रालय ने इस हमले को बहुत गंभीरता से लिया है और हम इस तरह के किसी भी हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे ।

उरी हमले पर सोनिया गांधी ने जताया खेद
उरी हमले के बाद काग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सेना पर हुए हमले पर दुख जताया है । राज्यसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हम सभी देश की रक्षा करने वाले सेना के जवानों के साथ हैं ।

गौरतलब है कि उत्तरी कश्मीर के उरी शहर में रविवार (18 सितंबर) सुबह भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने एक बटालियन मुख्यालय पर हमला कर दिया जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए हैं। इसके साथ ही चार आतंकवादी भी मारे गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब चार बजे हुए आतंकी हमले के साथ ही विस्फोटों की आवाज सुनाई दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। हमले की चपेट में आया स्थल यहां से 102 किलोमीटर और सेना के ब्रिगेड मुख्यालय से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com