Home > Latest News > यहाँ बच्चों के पेशाब में अंडे उबालकर खाते हैं

यहाँ बच्चों के पेशाब में अंडे उबालकर खाते हैं

urine-soaked-boiled-eggsदुनिया भर में लोगों का खान पान एक दूसरे से बिलकुल अलग होता है। क्या आपने कभी सोचा है कि कोई पेशाब में अंडे उबालकर खाता है।

जीहां चीन के डोंगयांग में सालों से बच्चों के पेशाब में अंडों को उबालकर खाया जाता है। बेशक दुनिया ये बात जानकर हैरान रह जाती है लेकिन चीन के इस प्रांत के लोगों के लिए ये बेहद आम बात है।क्रिश्चन लोगों में ईस्टर का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है। इसी त्योहार के आने की खुशी में चीन के कुछ चुनिंदा शेफ ने डोंगयांग प्रांत की इस recipe को नया रूप दिया। इसके लिए उन्होंने लड़कों के पेशाब में अंडों को उबालने वाली एक रेसिपी को तैयार किया है।

ऐसा करने से इस रेसिपी का स्वाद थोड़ा नमकीन हो जाता है। बड़ी मात्रा में ये डिश बनाने के लिए शेफ स्कूलों से मदद लेते हैं। बिना किसी मुसीबत के लड़कों का पेशाब पास के लोकल स्कूलों से मिल जाता है। बच्चों के पेशाब से उबले अंडों को खाने के खाने वाले लोगों का कहना है कि वो स्वाद में बेहद बेहतरीन लगता है। इसलिए उन्हें बेसब्री से इंतजार रहता है पेशाब से उबले अंडों को खाने का। उन्होंने बताया कि ऐसी रेसिप खाने से blood circulation अच्छा होता है और energy भी आती है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com