परेश रावल के जूता मारने वाले बयान पर उर्मिला ने दिया ये जवाब

0
16

मुंबई: बॉलीवुड की रंगीला गर्ल के नाम से मशहूर उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन की है, उन्हें मुंबई नार्थ से पार्टी ने लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है और वो जोर-शोर से इस वक्त चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं, उर्मिला की एंट्री पर हिंदी सिनेमा के प्रख्यात एक्टर परेश रावल ने हाल ही में एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कहा था कि अक्सर फिल्मी सितारे भीड़ तो जुटा लेते हैं लेकिन राजनीति में टिके रहने के लिए काफी काम करना पड़ता है।

परेश रावल ने कहा था कि सेलिब्रिटी को देखकर जनता उन्हें देखने आती है, वो उन्हें सुनती है, समझती है और अगर आप उन्हें समझ नहीं आए तो जनता जूता भी दिखाती है और ये बात हर सितारे को राजनीति में आने से पहले समझ लेनी चाहिए, हालांकि परेश रावल ने यह बात केवल उर्मिला मातोंडकर के लिए नहीं कही थी बल्कि उन्होंने यह बात उन सभी फिल्मी सितारों के लिए कही थी जो कि राजनीति में आ रहे हैं या आ चुके हैं, जिसमें वो खुद भी शामिल हैं।

जिसके जवाब में उर्मिला ने काफी कड़ा रिस्पांस देते हुए कहा कि वो फिल्मों से राजनीति में अच्छी समझ ले कर आई हैं, वो यह बखूबी जानती हैं कि फिल्मी सितारे थोड़ी बहुत भीड़ जुटा लेते हैं लेकिन जनता समझदार है, वो बहुत अच्छी तरह से असली और नकली का फर्क करना जानती है।

जनता को समझ आ जाता है कि एक फिल्मी एक्ट्रेस वोट मांगने के लिए हाथ जोड़ रही है या फिर वो वाकई काम करना चाहती है, इसलिए लोग मेरी छोड़ अपनी चिंता करें तो बेहतर रहेगा।

आपको बता दें कि परेश रावल अहमदाबाद पूर्व से भाजपा सांसद हैं और इस बार चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं, उर्मिला और परेश रावल दोनों ने साथ में चाइना गेट, दौड़, जुदाई, सत्या जैसी फिल्मों में काम किया है।

हालांकि उर्मिला इन फिल्मों की हीरोइन रही और परेश सह कलाकार के रुप में इन फिल्मों में मौजूद थे लेकिन दोनों ही सितारों की फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान रही है, साल 2014 के चुनाव में परेश रावल ने जोरदार जीत दर्ज की थी, देखते हैं कि उर्मिला भी अपनी सीट पर यह कमाल कर पाती हैं कि नहीं, फिलहाल वो पूरे जोश के साथ इस वक्त चुनावी रण में उतरी हैं।