Home > Entertainment > Bollywood > बादल नहीं होने की वजह से रोमियो के कान तक रडार के सिग्नल पहुंच रहे – उर्मिला

बादल नहीं होने की वजह से रोमियो के कान तक रडार के सिग्नल पहुंच रहे – उर्मिला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू में दिये गये बयानों को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। खासकर उस बयान की जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था।

उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए। लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।

पीएम मोदी के बयान पर लोग सोशल मीडिया पर खूब माखौल उड़ा रहे हैं। इस फेहरिस्त में कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल हैं।

अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने अपने पालतू कुत्ता के साथ फोटो साझा किया और कहा कि अभी बादल नहीं हैं और रोमियो के कान भी रडार के सिग्नल को पकड़ सकते हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”भगवान का शुक्रिया, आसमान में बादल नहीं हैं और उसका असर ये है कि उनके पालतू कुत्ते रोमिओ के कान तक रडार के स्पष्ट सिग्नल पहुंच रहे हैं।”

सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी को निशाने पर लिया था। उन्होंने कहा था कि मोदी की राजनीति की सच्चाई सामने आने के बाद “वह जनता के रडार पर आ गये हैं।”

राफेल विमान सौदे पर प्रधानमंत्री को घेरते हुए प्रियंका ने कहा था, “वह (पीएम मोदी) इतने बड़े रक्षा विशेषज्ञ हैं कि उन्होंने सोचा कि मौसम क्लाउडी है और वह ऐसा काम करेंगे, तो रडार पर नहीं आयेंगे। लेकिन वह जनता के रडार पर आ गये हैं। चाहे बारिश का मौसम हो या खुली धूप हो, सब समझ गये हैं कि इनकी राजनीति की सचाई क्या है।”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com