Home > Foregin > युवती को शादी के 3 महीने बाद पता चला पति ही उसका दादा है !

युवती को शादी के 3 महीने बाद पता चला पति ही उसका दादा है !

The newly married husband sold prices auctionवाशिंगटन- क्या करना चाहिए, अगर किसी युवती को शादी के तीन महीने बाद पता चले कि जो शख्स उनके पति हैं, वह दरअसल उनके दादा हैं…?

अमेरिका में इसी असमंजस का शिकार हुई 24-वर्षीय एक युवती, जब उन्हें एक दिन अचानक ‘भौंचक्का’ कर देने वाली यह जानकारी मिली कि उनके पति ही उनके पिता के पिता हैं। फ्लोरिडा में मियामी के गोल्डन बीच पर रहने वाली इस युवती को शादी के तीन महीने बाद एक दिन पति की पुरानी फोटो एल्बम देखने के दौरान अपने पिता की तस्वीर भी नज़र आई।

‘फ्लोरिडा सनपोस्ट’ के अनुसार, दरअसल, एल्बम में पति के उन बच्चों की तस्वीर भी थी, जो पहली शादी से पैदा हुए थे, लेकिन सबसे बड़ा ‘झटका’ देने वाली बात यह रही कि उन बच्चों में युवती के पिता की भी तस्वीर थी।

पति के मुताबिक, उनकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर अपने बच्चों के साथ किसी अनजानी जगह पर रहने चली गई थी। उनका कहना था, “मैं इतने सालों में उन्हें कभी तलाश नहीं कर पाया। ” उन्होंने यह भी दावा किया कि इस काम के लिए उन्होंने कई प्राइवेट जासूसों की सेवाएं हासिल कीं, लेकिन कोई भी उसकी पहली पत्नी और उनके बच्चों को तलाश नहीं कर पाया।

इसके बाद उन्होंने दोबारा शादी कर ली, और फिर कई बच्चों के पिता बने, लेकिन इस शादी का अंत भी तलाक पर आकर हुआ, जिसकी वजह से उनकी आर्थिक स्थिति पर भी काफी खराब असर पड़ा, लेकिन दो साल बाद उनकी कई मिलियन डॉलर की लॉटरी निकल आई।

इसके बाद वर्ष 2015 में उन्होंने फिर शादी करने और घर बसाने का फैसला किया, और उपयुक्त साथी तलाश करने के लिए स्थानीय डेटिंग एजेंसी में नाम दर्ज करवा दिया।

इस शख्स के मुताबिक, “उनके (एजेंसी के) पास एक वेबसाइट थी, जिसमें बहुत-सी युवा और आकर्षक लड़कियों के प्रोफाइल थे। जब मैंने उनकी तस्वीरें देखीं, मुझे कुछ अजीब-सा महसूस हुआ। कुछ पुरानी यादों के ताज़ा होने का अहसास हुआ, लेकिन उस वक्त मैं नहीं जान पाया था कि वह बहुत जानी-पहचानी क्यों लग रही थी। ”

उन्होंने यह भी कहा, “बस, जिस वक्त उन्होंने रेस्तरां में कदम रखा था, उसी वक्त से हम दोनों की अच्छी पटरी बैठ गई। ”

उस वक्त उन्होंने परिवार के बारे में बहुत संक्षेप में बात की थी – युवती को उनके पिता (पुरुष के पुत्र) ने घर से निकाल दिया था, क्योंकि वह गर्भवती हो गई थी – और कुछ ही वक्त में इस युवती ने पुरुष के साथ आकर रहने का फैसला कर लिया।  68-वर्षीय पुरुष का कहना है, “मेरी दो शादियां नाकाम हो चुकी थीं, और मैं तीसरी को बर्बाद नहीं होने देने के लिए कटिबद्ध था। ”

युवती ने कहा, “जब मैंने उस फोटो एल्बम में अपने पिता को देखा था, मुझे पूरी तरह हताशा ने घेर लिया था।  लेकिन मुझे लगता है, हम दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि इस तरह की कोई भी बात हमें एक दूसरे को छोड़ देने के लिए तैयार नहीं कर सकती। ”

सो, दोनों अब भी ‘सच्चाई’ का पता चलने के बावजूद एक साथ ही रह रहे हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com