Home > Crime > कोर्ट में चला दी पोर्न क्लिप, बेहोश हुईं महिला ज्यूरी सदस्य

कोर्ट में चला दी पोर्न क्लिप, बेहोश हुईं महिला ज्यूरी सदस्य

Demo-Pic

अमेरिका के टेक्सास शहर स्थित एक कोर्ट रूम में मानव तस्करी के मामले में सुनवाई हो रही थी। पूर्व वकील पर पैसों के बदले अपनी 29 वर्षीय क्लाइंट के जिस्म का सौदा करने का आरोप लगा था।

सैन एंटोनियो एक्सप्रेस न्यूज की खबर के अनुसार, यह मामला 27 मार्च का है। 48 वर्षीय मार्क बेनावाइड्स सैन एंटोनियो में पूर्व वकील थे। उन पर कई लोगों की मानव तस्करी करने के आरोप लगे हैं।

विल्सन काउंटी में मंगलवार को इसी मामले पर सुनवाई हुई। कार्रवाई के पहले दिन महिला ने गवाही दी कि बेनावाइड्स ने उस पर सेक्स करने के लिए दबाव बनाया था। ज्यूरी सदस्यों के लिए घटना से जुड़ी क्लिप कोर्ट रूम में चलाई गई थी। इसमें पीड़िता के साथ काफी बेरहमी से पेश आया गया था।

कोर्ट में यह फुटेज चलने के दौरान पीड़ित महिला अपने चेहरे पर हाथ रखकर रो रही थी। एक स्थानीय अखबार के मुताबिक, क्लिप में आपत्तिजनक सीन ने ज्यूरी मेंबर्स को असहज कर दिया।

डिस्ट्रिक्ट जज डिक एल्काला इस बीच कुछ देर के बाहर चले गए। वहीं, ज्यूरी की एक महिला सदस्य कोर्ट रूम से बाहर जाते समय बेहोश हो गईं। बाद में उसकी जगह दूसरे ज्यूरी सदस्य को लाया गया था।

हैरानी की बात है कि बेनावाइड्स ने पीड़िता के साथ उस दिन संबंध बनाए, जब उसे वकील के मातहत काम करने के लिए नियुक्त किया गया था। यह जुलाई 2014 की बात है। वे दोनों सैन एंटोनियो के एक मोटेल में गए थे, जहां उसने महिला के साथ संबंध बनाए और घटना की रिकॉर्डिंग की थी।

बेनावाइड्स को इससे पहले नवंबर 2015 में गिरफ्तार किया गया था। तब स्टेट डिस्ट्रिक्ट जज पद के उम्मीदवार ने नौ महिला क्लाइंट्स को सेक्स के दलदल में घसीटने का आरोप उस पर लगाया था।

फिलहाल, उसके खिलाफ पांच मामले चल रहे हैं, जिसमें बच्चों का यौन उत्पीड़न करने का मामला भी शामिल है। अगर बेनावाइड्स को दोषी पाया गया, तो उसे 99 साल तक के लिए जेल की सजा सुनाई जा सकती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com