Home > India News > जब स्कूल के क्लास रूम में मिले यूज्ड कंडोम और भी कुछ

जब स्कूल के क्लास रूम में मिले यूज्ड कंडोम और भी कुछ

Used Condom In School Classनागौर- हर किसी को 10वीं परीक्षा के रिजल्ट का बेसब्री इंतजार था, लेकिन जब रिजल्ट आया तो सब सोच में पड़ गए ! किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था ! वे सोच रहे थे कि या तो कोई रिजल्ट बनाने में गड़बड़ी हुई है या फिर कुछ और ही मामला है ! पूरा गांव इस सोच में पड़ा था कि ऐसा कैसे हो गया, जब नहीं रहा गया तो फिर सभी इकट्ठे होकर स्कूल की ओर चल पड़े ! स्कूल में पहुंचे तो वहां के हालात देखकर होश उड़ गए ! अब उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि इसके लिए शिक्षक और स्कूल प्रबंधन जिम्मेदार है या फिर हमारे लाड़ले !


दरअसल नगर जिले के एक सरकारी जिले में एक शर्मिंदगी के मामले का खुलासा हुआ है। इस स्कूल के क्लास रूम में यूज्ड कंडोम मिले हैं। स्कूल में कंडोम के अलावा ताश, पत्ती, जुएं के हिसाब-किताब की पर्चियां, जर्दा और गांजा भी मिला है। ऐसे शर्मसार हरकत से गांव वालो की पैरो तले जमीन खिसक गयी। शुक्रवार को कुछ ग्रामीण 10वीं बोर्ड के परिणाम से क्षुब्ध होकर स्कूल में प्रदर्शन करने गए थे। इस दौरान किसी एक की नजर क्लास रूम में पड़ गई, जहां यह सामग्री पड़ी हुई थी। सामग्री को देख उसके होश उड़ गए ।
इसके बाद उसने यह यह बात अन्य लोगों को बताई तो ग्रामीण आश्चर्यचकित रह गए। थोड़ी देर में यह बात आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और सैकड़ों ग्रामीण स्कूल में एकत्रित हो गए। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया, जिस पर सहायक उप निरीक्षक चुन्नीलाल कुमावत मौके पर पहुंचे और आपत्तिजनक सामग्री को जब्त कर थाने लाए।

लोगों का कहना था कि सरस्वती का मंदिर कहे जाने वाले इस स्कूल में ऐसे वाकये से सब शर्मसार हो गए। उल्लेखनीय है कि मौलासर का राजकीय उच्च उच्च माध्यमिक स्कूल कस्बे का सबसे बड़ा सरकारी स्कूल हैं, जहां नोडल अधिकारी भी बैठते हैं। इस वर्ष स्कूल में 10वीं कक्षा के 20 विद्यार्थियों में से 17 विद्यार्थी फेल हो गए हैं, जिससे ग्रामीणों में रोष है।


Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .