Home > India News > जरूरतमंदों को दिलाया जाएगा हर हाल में पैसा- ऊषा मौर्या

जरूरतमंदों को दिलाया जाएगा हर हाल में पैसा- ऊषा मौर्या

File-Pic

File-Pic

प्रेमनगर- बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक व इलाहाबाद बैंक की अल्लीपुर भादर शाखा में पुराने पांच सौ व एक हजार की नोटो को बदलवाने के लिए सुबह छह बजे से ही भूखे प्यासे लोगो की बैंको में लंबी लंबी कतारे लगनी शुरू हो जाती है । कोई बैंक मैनेजर को अपनी लड़की की शादी की दुहाई देकर पैसा देने की बात कर रहा है तो किसान अपने रबी की फसलों की जुताई बुआई के पिछड़ने की दुहाई देकर पैसा मांगता है तो कोई बैंक मैनेजर को अपने मरीज की हालत को ज्यादा सीरियस बताकर पैसो की मांग करता हुआ नजर आ रहा है । इतना होने के बाद भी लोग दिनभर बैंकों के बाहर खाली पेट पैसा लेने के लिए धक्के खाते रहते है | फिर भी सुबह से लेकर शाम गुजर जाने के बाद भी लोगो को बैंको से खाली हाथो अपने घरो की तरफ लौटना पड़ता है ।

पैसा न मिल पाने की वजह से लोगो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ काफी गुस्सा फूटा तथा बैंक मैनेजर को दिन भर कोसते व हंगामा करते हुए नजर दिखाई दिए । लोगो द्वारा हंगामा किये जाने की बात सुनकर एआईसीसी की सदस्य व हुसैनगंज विधानसभा सीट से घोषित प्रबल दावेदार प्रत्याशी व स्वर्गीय मंत्री मुन्ना लाल मौर्या की पत्नी ऊषा मौर्या ने प्रेमनगर में चल रहे बैंको में पहुँचकर लोगो की समस्याओ को पूछा तो लोगो ने अपनी समस्या को बताते हुए कहा कि किसी के यहाँ बिना पैसो की वजह से शादी टूट रही है तो किसी के यहाँ का मरीज बिना पैसो की वजह से अपनी जिंदगी मौत से जंग लड़ रहा है तो किसान भाइयो की रबी की फसले पिछड़ रही है । इतना होने के बाद भी हम लोगो को पैसा समय से नहीं मिल पा रहा है ।

यह सब सुनकर श्री ऊषा मौर्या ने लोगो को आश्वस्त कर कहा कि जरूरतमंदों को हर हाल में पैसा दिलाया जाएगा । इसके लिए अगर जरूरत पडी तो लोगो की लड़ाई सड़को से लेकर संसद तक लड़ी जायेगी और लड़ी भी जा रही है । आप लोगो से निवेदन है कि शान्ति व्यवस्था बनाये रखे किसी के साथ किसी भी प्रकार का कोई भेद भाव नहीं किया जाएगा । हम बैंक मैनेजर से मिलकर आप लोगो की समस्याओ के निस्तारण की बात कर आप लोगो को आपकी जरूरत के हिसाब से पैसा दिलवाने की पूरी कोशिश करूंगी ।
रिपोर्ट- @सरवरे आलम




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .