जूते पर लिखे ''उस्ताद'' से मिला कातिल का सुराग - Tez News
Home > Crime > जूते पर लिखे ”उस्ताद” से मिला कातिल का सुराग

जूते पर लिखे ”उस्ताद” से मिला कातिल का सुराग

murder_knife_crime_stab_genericखंडवा- ग्राम रेहमापुर में 25 जनवरी को मिले अज्ञात शव के मामले में खुलासा करते हुए खंडवा पुलिस ने बताया कि अवैध सम्बन्ध के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी ! इस मामले में पदमनगर थाना पुलिस ने प्रेमी आरोपी माँनसिंह और मृतक की पत्नी गिरिजाबाई को गिरफ्तार किया।

जीहां ग्राम रेहमापुर में 25 जनवरी को मिले अज्ञात व्यक्ति के क्षत विक्षत शव की पहचान करना थाना पदमनगर पुलिस के लिए टेडी खीर साबित हुआ। मृतक का चेहरा पत्थर से कुचल दिया था। ऐसे में मृतक की जीन्स पेंट और जूते के आधार पर पुलिस ने जांच आरम्भ की ।

”उस्ताद” ने की केस सुलझाने में मदद 
पुलिस मृतक के जूते पर लिखे से “उस्ताद ” से मिले लिंक के आधार पर पुलिस जूता निर्माता कम्पनी तक पहुंची । जानकारी मिली की इस प्रकार के जूते बहुतायत में ग्राम झिरन्या के आसपास बड़ी मात्रा में बिकते है। तब पुलिस ने खरगोन जिले के थानो से गुमशुदा हुए शख्श की जानकारी मांगी तो पता चला की खरगौन के थाना चैनपुर में 29 जनवरी को संजय उर्फ़ कालू की गुमशुदगी दर्ज की है। उसके परिजनों को मृतक के कपड़े दिखाकर शिनाख्त की तो उन्होंने उसे पहचाना।

पूछताछ में जानकारी मिली कि मानसिंग पिता गोविन्द पवार निवासी लखापुर का संजय की पत्नी गिरिजाबाई से उसके अवैध सम्बन्ध है। जिसके आधार पर गोविन्द से पूछताछ की तो उसने स्वीकारा की गिरिजाबाई के उकसावे पर उसने गिरिजा के पति संजय को खंडवा लाकर ग्राम रहमापुर के पास पहले रस्सी से गला घोंटा, फिर चाक़ू से गला काटा और पत्थर से उसका चेहरा कुचल दिया।

इस मामले में पदमनगर थाना पुलिस ने आरोपी माँनसिंह और गिरिजाबाई को गिरफ्तार किया। ब्लाइंड मर्डर केस को खंडवा पुलिस ने आख़िरकार सुलझा दिया और इस मामले का पर्दाफाश करने वाली थाना पदमनगर पुलिस टीम को खंडवा एसपी महेंद्र सिंह सिकरवार ने पांच हजार रुपयों के इनाम से पुरुस्कृत किया।

रिपोर्ट- #अनंत माहेश्वरी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com