Home > India News > बीजेपी का विवादित पोस्टर केशव बने कृष्ण यूपी द्रौपदी

बीजेपी का विवादित पोस्टर केशव बने कृष्ण यूपी द्रौपदी

BJP controversial poster keshav maurya became lord krishnaलखनऊ : उत्तर प्रदेश के नए बीजेपी अध्यक्ष के समर्थन में जारी हुए एक पोस्टर ने यूपी के राजनीतिक हलकों में नया विवाद छेड़ दिया है। इस पोस्टर में यूपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को कृष्ण के रूप में दिखाया गया है। उत्तर प्रदेश को द्रौपदी की संज्ञा दी गई जिसका चीरहरण करने वालों में सभी विपक्षीय पार्टियों को कौरव के रूप में दिखाया गया है।

उत्तर प्रदेश बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के स्वागत की तैयारी में जारी हुए एक पोस्टर ने विवाद को जन्म दे दिया है। यही नहीं, यूपी को एक महिला (द्रौपदी) के रूप में दिखाया गया। मायावती, राहुल गांधी, अखिलेश यादव, आजम खां और ओवैसी को इस पोस्टर में कौरवों की तरह ‘यूपी’ चीरहरण करते दिखाया गया है।

उत्तर प्रदेश बीजेपी में चापलूसी की इंतेहा करने वाले नेता का नाम रूपेश पांडे है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद विपक्ष ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

एसपी नेता सीपी राय ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जो पार्टी हिंदुओं के ठेकेदार होने का दावा करती है, धर्म का उसने जितना मजाक बनाया है, वह निंदनीय और घटिया काम है। पार्टी राम को बेच रही थी और अब द्रौपदी के नाम पर यूपी की जनता के साथ मजाक कर रही है।

बीजेपी नेता आईपी सिंह ने पोस्टर को गलत माना और कार्यकर्ताओं को ऐसा करने से बचने की हिदायत दी लेकिन साथ ही कहा कि रुपेश पांडे एक पत्रकार भी हैं और उन्होंने एक पत्रकार के नाते ऐसा कहा होगा। सिंह ने आगे ये भी जोड़ा कि यूपी के जिस तरह के हालात हैं वह द्रौपदी से कमतर नहीं हैं।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .