मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर- आज़म खान - Tez News
Home > India News > मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर- आज़म खान

मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर- आज़म खान

azam-khanरामपुर- गांधी जयंती पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित किए और तिरंगा फहराया। आजम खान ने रामपुर में आज गांधी समाधि पर ध्वजारोहण के बाद कहा कि मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर है।

अगर मुसलमानो को दलितों के बराबर आरक्षण दे दिया जाए तो हम भाजपा के पीछे चलने तैयार हैं। बस भारतीय जनता पार्टी हमारे बारे में सोच ले।

आजम खान ने आज पूर्व राष्ट्रपति तथा महान वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम पर भी निशाना साधा। आजम खान ने कहा कि एपीजे कलाम भले ही बहुत गरीब परिवार से थे और राष्ट्रपति तक बने,लेकिन वह बड़े लोगों के बीच ही जाते थे। आजम ने कहा कि एपीजे कलाम बड़े लोगों के स्कूलों में ही अमीर बच्चों के बीच में ही गए।

वह गरीबों के स्कूलों में नहीं गए। आजम ने कहा कि हमने बहुत प्रयास किया कि वह एक बार गरीब बच्चों के स्कूल में उनके बीच भी आएं लेकिन वह नही आए। गंगा नदी को लेकर आजम खान ने कहा कि गंगा नदी हमारे और मुसलमानों के लिए हमेशा से बहुत पवित्र थी और आगे भी रहेगी।

सबको दे दूंगा 20 लाख
आजम ने फिर कहा कि अगर मुझे प्रधानमंत्री बना दो तो सभी भारतीय को 6 महीने में 20 लाख रुपये का चेक दूंगा। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के खजाने में इतना पैसा है कि हर नागरिक को 20 लाख रुपये दिए जा सकते हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com