यूपी: दबंगों ने रंगदारी न देने पर मजदूरों की उँगलियाँ काटीं - Tez News
Home > Crime > यूपी: दबंगों ने रंगदारी न देने पर मजदूरों की उँगलियाँ काटीं

यूपी: दबंगों ने रंगदारी न देने पर मजदूरों की उँगलियाँ काटीं

uttar-pradeshचित्रकूट- उत्तर प्रदेश में चित्रकूट के बहिलपुरवा क्षेत्र के बरुई पहाड़ में रंगदारी न मिलने से दंबगों द्वारा बीड़ी पत्ता तोड़ने गए दो मजदूरों की उंगली काटने का मामला प्रकाश मे आया है ! मध्यप्रदेश की सीमा से सटे इस इलाके में शुक्रवार शाम घटी वारदात के बाद बाकी मजदूरों ने भाग कर पडोसी राज्य के नयागांव थाने मे शरण ली !

नयागांव पुलिस के अनुसार शनिवार को चित्रकूट में बताया कि घटना उत्तर प्रदेश के बरुई पहाड़ की है मगर मानवीय कारणों को देखते हुए मामले को यहां पर दर्ज कर लिया गया है ! भुक्तभोगी मजदूरों को प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया गया है ! इस बारे मे कर्वी कोतवाली और चित्रकूट पुलिस से बात कर मामले को उनके हवाले किया जा रहा है !

उन्होने बताया कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा मे फैले बरूई वन क्षेत्र में बीडी पत्ता तोडने गये क्लूसिया केवट और शिव कुमार केवट की अज्ञात बदमाशों ने रंगदारी मांगी और मना करने पर उनकी उंगलियां काट दी ! दबंगों के इस कृत्य को देखकर बाकी मजदूर चिल्लाते हुये जंगलों की ओर भाग गए !

पीडित मजदूरों ने पुलिस को बताया कि दो राज्यों की सीमा मे फैले जंगल मे दबंग आये दिन रंगदारी की मांग करते हैं ! पुलिस मामले की जांच कर रही है !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com