Home > Election > देश के विकास एवं एक सामान्य व्यवस्था के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही जनसत्ता पार्टी – राजा भैया

देश के विकास एवं एक सामान्य व्यवस्था के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही जनसत्ता पार्टी – राजा भैया


कौशाम्बी । देश में चल रहे सामान्य निर्वाचन – 2019 के तहत उत्तर प्रदेश के संसदीय सीट कौशांबी से पांचवे चरण में होने वाले मतदान के लिए नामांकन के तीसरे दिन शुक्रवार को जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के प्रत्याशी पूर्व सांसद शैलेन्द्र कुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष चार सेट में अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया । इस नामांकन के दौरान जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया व बाबागंज विधायक विनोद सरोज ने भी उपस्थिति दर्ज की ।

बताते चलें कि नामांकन से पहले कोर्रो गांव में जनसत्ता दल की ओर से आयोजित विशाल जनसभा को पार्टी मुखिया सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने कार्यर्ताओं में जोश भरकर पार्टी प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया । जिसको संबोधित करने के बाद राजा भैया अपने हजारों समर्थकों के साथ एक विशाल जुलूस प्रदर्शन करते हुए प्रत्याशी शैलेन्द्र कुमार के नामांकन में पहुंच कर हिस्सा लिया ।

मीडिया से मुखातिब होते हुए जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने कहा कि हमारी पार्टी विचारों की लड़ाई लड़ रही है, देश मे सामान्य व्यवस्था और विकास के मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच मे आये है ।

भाजपा के मौजूदा सांसद व प्रत्याशी विनोद सोनकर पर निशाना साधते हुए राजा भैया ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के सांसद विनोद सोनकर साढ़े चार साल तक जनता से दूर रहे है और जब चुनाव नजदीक आया तो जनता के बीच झूठे विकास का पिटारा खोले भटक रहे है ।

लेकिन जनता सब कुछ जान चुकी है और चुनाव में इसका मुंहतोड़ जवाब भी देगी । इसके आगे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व गठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज पर निशाना साधते हुए राजा भैया ने कहा कि अपनी नाकामी छिपाने के लिए मंच से अभद्र भाषाओं का लोग प्रयोग करते है, वोट के लिए मंच से किसी को धमकाना और किसी दूसरे को गाली देना ऐसे प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव आयोग ने भी मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की है ।

उन्होंने कहा कि भारत के सबसे बड़े पंचायत चुनाव में हमारी पार्टी एक सामान्य व्यवस्था और विकास के मुद्दे को लेकर जनता बीच चुनाव मैदान में उतरी है, जिससे देश का विकास हो सकेगा ।
@ इश्तियाक अहमद

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com