Home > Latest News > उत्तर प्रदेश : 100 से 150 रुपए मे बेचे जा रहे मोदी और योगी !

उत्तर प्रदेश : 100 से 150 रुपए मे बेचे जा रहे मोदी और योगी !

शाहजहाँपुर : देश व प्रदेश मे चले मोदी और योगी के जादू से जहाँ पूरा विश्व परिचित है। वही इस सावन माह मे शिव भक्तो (कावड़ियो) पर भी भोले के साथ-साथ इनका जादू देखने को मिल रहा है।सावन माह में शिव भक्त भोले के प्रति अपने प्रेम और श्रद्धा की प्रदर्शित करते हुये पैदल यात्रा कर हरिद्धार, फरुखाबाद से गंगाजल ला कर प्रसिद्ध मंदिरों में शिवलिंग पर जलाभिषेक करते हैं। इस यात्रा के दौरान शिव भक्त (कांवड़िये) केसरिया रंग के कपड़े पहनकर अपनी आस्था दर्शाते है।

पहले कांवड़ियों के कपड़ों पर भगवान भोलेनाथ की ही तस्वीरें नजर आती थीं।लकिन इस बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी लोकप्रियता के चलते शिव भक्तो के दिलों पर कब्जा जमा लिया है।जिसका असर ही है की इस शिव भक्तो (कावड़ियो) मे भोलेनाथ के साथ-साथ योगी और गरजते शेर की तस्वीर वाली टी-शर्ट को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता को कपड़ा व्यपारियो भी खूब भूना रहे है। कपड़ा व्यपारियो ने कावड़ियो के ड्रेस कोड केसरिया टी-शर्ट पर भोले की फोटो के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी के चेहर व उनकी तुलना एक गरजते शेर के रूप मे करते हुऐ गरजते शेर के चेहरे वाली टी-शर्ट को बाजार मे उतार है।तो वही कावड़िये भी इस टी.शर्ट को अपनी पसन्द के चलते 100 से 150 मे खरीद कर पहनने के बाद जय बम भोले के साथ-साथ जय-जय मोदी, जय-जय योगी के जयकारे लगते हुये भोले को गंगाजल चढ़ाने जा रहे है।

इस टी.शर्ट को पहन कावड़ लेकर गोला गोकर्णनाथ जा रहे निगोही के मनोज का कहना है की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वह पसन्द करते है और उनको अपना आदर्श मानते है। वही मनोज इस टी-शर्ट पहनना अपने लिए शुभ मान रहे है।

जनपद खीरी के मोहम्मदी तहसील के गांव सिसियर निवासी नमो कुमार, बबलू लगभग 14 सालो से काबड़ लेकर जा रहे। इस बार मोदी और योगी के चेहरे बाली प्रिंटिड टी-शर्ट पहनने को लेकर उनका कहना है की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश का विकास कर रहे है जिसके चलते प्रदेश का नाम रोशन हो रहा है। जिस बजह से योगी उनकी पसन्द है। नमो कुमार, बबलू ने यह भी बताय की उन्होने डेढ़ सौ रुपये में यह टी-शर्ट खरीदी है। जिसको पहनने के बाद भोलेनाथ को गंगाजल चढ़ाने गोला जा रहे है।

रिपोर्ट- अमित कुमार शर्मा

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .