उत्तर प्रदेश लखनऊ विश्वविद्यालय कैम्पस होगा वाईफाई - Tez News
Home > Development > उत्तर प्रदेश लखनऊ विश्वविद्यालय कैम्पस होगा वाईफाई

उत्तर प्रदेश लखनऊ विश्वविद्यालय कैम्पस होगा वाईफाई

uttar pradesh lucknow-universityलखनऊ – राष्ट्रीय प्रत्यांकन एवं मूल्यांकन परिषद (नैक) के निरीक्षण से पहले विवि को वाईफाई बनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। बताया जाता है कि लखनऊ विश्वविद्यालय में मार्च के पहले हफ्ते में वाईफाई शुरू करने की तैयारी है।

इस मामले को लेकर मंगलवार को सभी विभाग अध्यक्षों की बैठक हुई। बैठक में 10 फेज में काम पूरा करने पर सहमति के साथ आगे की तैयारी पर एक सप्ताह में उनके सुझाव मांगे गए हैं। विवि में अगले महीने नैक टीम का निरीक्षण प्रस्तावित है। बीते साल नैक के निरीक्षण में विवि को बी ग्रेड से ही संतोष करना पड़ा था।

दरअसल, उस समय अन्य कारणों के साथ ही वाईफाई न होने का खामियाजा भुगतना पड़ा था। इस बार फिर वही कहानी न दोहराई जाए इसके लिए अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

विवि की इंटरनल क्वालिटी एश्योरेंस सेल (आईक्यूएसी) की ओर से मंगलवार को सभी विभागाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी। आईक्यूएसी के निदेशक प्रो. राजीव मनोहर ने बताया कि बैठक में विभागाध्यक्षों से सुझाव देने को कहा गया।

बैठक में इस बात को लेकर कोशिश की जा रही है कि मार्च के पहले हफ्ते में ही वाईफाई शुरू हो जाए। नैक के निरीक्षण में इसका फायदा मिलेगा। इस बार पूरी तैयारी की जा रही है कि लविवि को नैक के निरीक्षण में एक ग्रेड मिले।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com