Home > India News > योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग करने पर कांस्टेबल बर्खास्त

योगी सरकार की बर्खास्तगी की मांग करने पर कांस्टेबल बर्खास्त

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने पर पीएसी के एक कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है।
उत्तर प्रदेश में एक अजीबोगरीब वाकया समाना आया है। योगी आदित्यनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने पर पीएसी (प्रोविंशियल आर्म्ड कॉन्स्टेब्युलरी) के एक कांस्टेबल को बर्खास्त कर दिया गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कांस्टेबल मुनीश यादव ने शनिवार को अपनी वर्दी के साथ लाल समाजवादी टोपी पहनी और जिला कलेक्ट्रेट में एक तख्ती लेकर गए पहुंच गए जिस पर लिखा था, ‘योगी सरकार को बर्खास्त करो।’

मुनीश यादव ने मीडिया से कहा कि राज्य सरकार को बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए क्योंकि यह कानून और व्यवस्था कायम रखने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि वह जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को इस संबंध में ज्ञापन देने आए थे। जिलाधिकारी जे.बी. सिंह ने कहा कि कांस्टेबल उनसे नहीं मिला, लेकिन उन्होंने मीडियाकर्मियों से घटना के बारे में सुना है।

वर्तमान में इटावा के रहने वाले मुनीश यादव नोएडा में तैनात हैं। पुलिस महानिदेशक ओ.पी.सिंह ने घटना का संज्ञान लिया है और घोर अनुशासनहीनता के आरोप में मुनीश यादव की बर्खास्तगी के आदेश जारी किए हैं। मुनीश यादव के परिवार के सदस्यों ने निवेदन किया कि वह मानसिक रूप से परेशान है इसलिए यह घटना हुई।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com