Home > Crime > परिवार को चाय में जहर देकर प्रेमी के साथ भाग गई

परिवार को चाय में जहर देकर प्रेमी के साथ भाग गई

crime news

लखनऊ [ ब्यूरो ] औरैया की एक किशोरी पूरे परिवार को चाय में जहर देकर प्रेमी के साथ भाग गई। घर के सभी छह सदस्यों की तबियत बिगडऩे पर उन्हें पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां से गंभीर हालत में सभी को सैफई पीजीआइ रेफर किया गया है। पुलिस आरोपी किशोरी व उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है।

औरैया के कोतवाली के बनारसीदास मोहल्ले में कमलेश पूरे परिवार के साथ रहता है। उनकी बेटी सुप्रियम का पड़ोस के लड़के शैलेंद्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। परिवार वालों को भनक लगी तो उन लोगों ने विरोध किया। कल रात सभी सोने की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच सुप्रियम ने सभी को चाय बनाकर पिलाई जिसके बाद अचानक परिवार के सभी सदस्यों की हालत बिगडऩे लगी। कमलेश के पिता शिव प्रसाद, पत्नी सुनीता, बेटी शबनम व सोनम व बेटा ओम जी के साथ वह उल्टियां करने लगे। थोड़ी ही देर में परिवार के सदस्य बेसुध होने लगे तो कमलेश ने पड़ोसियों को आवाज दी। पड़ोसियों ने आनन-फानन उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालत नहीं सुधरी तो सभी को सैफई रिफर कर दिया।

कमलेश व पड़ोसी ओंकार सिंह ने बताया शाम सात बजे बेटी सुप्रियम ने घर के सभी लोगों को चाय बनाकर पिलाई थी। जिसके बाद थोड़ी देर में सभी को खून की उल्टियां होने लगीं। इस बीच सुप्रियम घर से फरार हो गई।

परिवारीजन का आरोप है कि सुप्रियम ने उन्हें चाय में जहरीला पदार्थ दिया और हालत बिगडऩे पर मोहल्ले के ही अपने प्रेमी शैलेंद्र के साथ भाग गई। पुलिस ने सूचना के आधर पर सुप्रियम की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com