up: युवती से गैंगरेप , प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला - Tez News
Home > Crime > up: युवती से गैंगरेप , प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला

up: युवती से गैंगरेप , प्राइवेट पार्ट में चाकू से हमला

rape-lucknow

लखनऊ [TNN] यूपी सरकार के लिए इससे शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि लखनऊ के जिस इलाके में पिछले हफ्तेभर से सबसे ज्यादा पुलिस गश्त कर रही है| वहीं गैंगरेप हुआ है। गैंगरेप भी मामूली नहीं स्कूल की चौखट पर वो भी निहायत निदर्यता से।

रेप ऐसा कि 80 मीटर तक खून बहकर चला गया और रेपिस्ट खुलेआम घूम रहे हैं। मोहनलालगंज के जबरौली गांव से कुछ ही दूर स्थित बलसिंहखेड़ा गांव के प्राथमिक स्कूल परिसर में गुरुवार सुबह नग्न अवस्था में औंधे मुंह पड़ा शव मिला तो गांव के लोगों के होश उड़ गए।

स्कूल परिसर में लगे नल, झाडिय़ों और स्कूल के चबूतरे तक पर हर तरफ खून ही खून बिखरा था। हर तरफ युवती के कपड़े के चीथड़े पड़े हुए थे।वहां का माहौल ऐसा था मानो दरिंदों ने नोच-नोच कर रेप किया हो और युवती की सांस छूटने के बाद ही दरिंदगी जारी रखी हो।

बुधवार देर रात जब दरिंदों ने इस घटना को अंजाम दिया तो गांव में किसी को युवती की चीख तक नहीं सुनाई दी। सुबह स्कूल खुलने पर शव देखकर सनसनी फैल गई।पुलिस के मुताबिक, अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है लेकिन शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं पाया गया है।

पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि युवती के प्राइवेट पार्ट से बेतहाशा रक्तस्राव हुआ है। पुलिस युवती की मौत की वजह यही मान रही है। जांच में यह भी शक जताया जा रहा है कि युवती के प्राइवेट पार्ट में दरिंदों ने चाकू से कई हमले भी किए थे।

हालांकि पुलिस ने शव को अभी पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा है क्योंकि अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी है। नियमानुसार 48 घंटे तक शिनाख्त नहीं हो पाई तो पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज देगी।

उसके बाद ही हत्या की असली वजह पता चल पाएगी।हालात देखते हुए स्कूल की छुट्टी कर दी गई है। पुलिस ज्यादा बवाल से भी बचना चाह रही है क्योंकि गुरुवार सुबह पास के ही गांव मे बिल क्लिंटन आए हुए थे। कुछ भी हो पर इस खौफनाक वारदात से यूपी सरकार के महिला सुरक्षा के दावे खोखले साबित हो गए हैं। – एजेंसी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com