jobदिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (डीडीए) ने 25 रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। विज्ञापित पदों में सीनियर लॉ, ऑफिसर, असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल), असिस्टेंट डायरेक्टर, लीगल असिस्टेंट, प्रोग्रामर, प्लानिंग असिस्टेंट, जूनियर इंजीनियर, सेक्‍शनल ऑफिसर और असिस्टेंट के पद शामिल हैं।

इन पदों पर शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। जेई के पदों पर आवेदन करने के लिए आयु सीमा के तहत आवेदकों की आयु 18 से 27 वर्ष और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव के पद के लिए 21 से 30 वर्ष होनी चाहिए।

सीनियर लॉ ऑफिसर के पदों के लिए अधिकतम आयु 35 वर्ष और शेष अन्य पदों पर अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को निर्धारित नियमों के अनुसार छूट प्रदान की गई है।

उपरोक्त सभी पदों पर आवेदन सिर्फ ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर दिये गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उसके प्रिंटआउट को आगे की चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें। आवेदन करने की अंतिम‌‌ तिथि 02 नवंबर, 2015 ‌है। इन पदों पर आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

विज्ञापित पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तौर पर 9,300-34,800 रुपये और 15,600-39,100 रुपये पदों के अनुसार दिए जाने का प्रावधान है। ऑनलाइन आवेदन करने और आवेदन से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट www. dda.org.in पर लॉग ऑन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here