Home > India News > मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं – वरुण गांधी

मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं – वरुण गांधी

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी की प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए जनसभा करने पहुंचे फायर ब्रांड नेता और उनके बेटे वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। वरुण गांधी ने कहा कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

बता दें कि बाहुबली मोनू गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू के भाई हैं। इसके अलावा जनसभा में कांग्रेस पर तंज कसते हुए वरुण गांधी ने कहा, पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन 2019 के चुनाव में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बीजेपी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं, मां मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण गांधी उम्मीदवार हैं।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में कहा कि मैं गांव-गांव जाती हूं। अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है। इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जात-पात पर मुझे कोई बात नहीं करनी है, क्योंकि गठबंधन जात-पात की राजनीति करता है। मैं सभी को एक साथ लेकर चलती हूं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com