Home > India > वरुण गांधी हुए लापता, पुलिस से ढूंढने की गुहार लगाई

वरुण गांधी हुए लापता, पुलिस से ढूंढने की गुहार लगाई

सुलतानपुर: सुलतानपुर के बीजेपी सांसद वरुण गांधी के पिछले कई महीनों से अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर न आने से नाराज कक्कू पाण्डेय यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने नगर कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी है। आक्रोशित युवाओं का कहना है कि पिछले कई महीनों से सांसद का कोई पता नही चल रहा है। वह कहीं गुम हो गये है लिहाजा पुलिस प्रशासन से उन्होंने ढूंढने की गुहार लगाई है।

युवाओं का कहना है कि सांसद के क्षेत्र में न रहने से तमाम विकास कार्य पिछड़ रहे हैं और जनता उनसे मिलकर अपनी परेशानियां भी बताना चाह रही है। बता दें, कि लोकसभा चुनाव के दौरान वरुण गांधी ने चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में हर तीसरे महीने आकर संसदीय क्षेत्र में रुकने का वायदा किया था, लेकिन वे अपने वायदे से मुकर गये।

पिछले साल 27 दिसम्बर को वरुण गांधी सुलतानपुर आये थे तब से आज तक उन्होंने क्षेत्र में शकल नहीं दिखाई है। बीजेपी सांसद वरुण के सुलतानपुर न आने से जिले के विकास कार्यों के लिये होने वाली जिला सतर्कता और निगरानी समिति की बैठक भी नहीं हो सकी है।

विकास भवन से भी कई बार वरुण गांधी को बैठक की अध्यक्षता करने के लिये पत्र जारी किया गया, बावजूद इसके वे नहीं आये और बैठक आज तक टलती जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी निर्देश हैं कि प्रत्येक सांसद अपने क्षेत्र की जनता से रुबरु हो और उनकी समस्यायें सुने, लेकिन प्रधानमंत्री के निर्देश भी वरुण गांधी के लिये कोई मायने नहीं रखते।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com