Home > India > आज़म खां की जुबान काटने पर 50 लाख का इनाम : विहिप

आज़म खां की जुबान काटने पर 50 लाख का इनाम : विहिप

शाहजहाँपुर : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खां एक फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में है। सेना के खिलाफ दिए उनके बयान पर लोग का गुस्सा भड़क उठा है। आजम खान के बयान पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।  सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है।

उनके विवादित बयान को लेकर गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए इस बीच कलेक्ट्रेट पर गेट पर आजम खान का पुतला फूंकते हुए विश्व हिंदू परिषद के नेता व अधिवक्ता राजेश अवस्थी ने आज़म खां की जुबान काटकर लाने बाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की ।

राजेश अवस्थी ने कहा कि भारतीय सेना के कारण ही हम सब चैन की सांस लेते हैं। आजम खां ने सैनिकों के खिलाफ जो टिप्पणी की है, वह बहुत ही निंदनीय है |

उन्होंने कहा कि आजम खां भारत में रहने लायक नहीं हैं, ऐसे लोगों को भारत से निकाल दिया जाना चाहिए । आजम खां कभी भारत माता को लेकर टिप्पणी करते है तो कभी भारत की बेटियो और उनके परिवार को बदनाम करने का प्रयास करते है और अब हमारे बीर भारतीय सैनिको के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर पाकिस्तान का समर्थन किया है जो की देश द्रोही है।

श्री अवस्थी ने कहा कि आजम जैसे जयचंदों के रहते हुए देश का कतई कल्याण नहीं हो सकता है।इस दौरान राजेश अवस्थी ने कहा कि आजम खान जैसे जयचंदो देश द्रोही की जो भी व्यक्ति जुबान काटकर लाकर देगा उसको वह 50 लाख रुपए इनाम देंगे।राजेश अवस्थी का कहना है कि वे आजम के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराएंगे।

आजम खान का बयान?
– आजम ने ये बयान मंगलवार देर रात रामपुर के सपा कैम्प दफ्तर में वर्कर्स को एड्रेस करते हुए दिया था। उन्होंने कहा था, “कई लोग फौजी के या बेगुनाहों के सिर उतारते हैं। कई लोग हाथ काटते हैं। लेकिन महिला दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स को काट कर ले गईं। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी, उन्हें सिर से शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, उसे वे अपने साथ ले गईं। ये कितना बड़ा सन्देश है, हमें इस पर सोचना चाहिए।

रिपोर्ट @अमित कुमार शर्मा

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com