योग कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति को नहीं कियाआमंत्रित - Tez News
Home > State > Delhi > योग कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति को नहीं कियाआमंत्रित

योग कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति को नहीं कियाआमंत्रित

Hamid-Ansariनई दिल्ली – उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें राजधानी में योग दिवस कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था। इससे पहले भाजपा एवं आरएसएस के वरिष्ठ नेता राम माधव ने उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठाए थे।

माधव ने पहले ट्वीट कर अंसारी की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए लेकिन बाद में उन्होंने अपने ट्वीट हटाते हुए माफी मांगी और कहा कि उन्हें बाद में यह पता चला कि उपराष्ट्रपति बीमार हैं। उपराष्ट्रपति कार्यालय ने बाद में जारी बयान में कहा है कि उपराष्ट्रपति के बीमार होने की बात सही नहीं है।

कार्यालय ने यह भी कहा कि उपराष्ट्रपति उन कार्यक्रमों में शरीक होते हैं जिनमें संबद्ध मंत्री प्रोटोकाल के तहत उन्हें आमंत्रित करते हैं।

इससे पहले आरएसएस के प्रमुख नेता माधव ने संसद के उच्च सदन द्वारा संचालित राज्यसभा टीवी पर यह आरोप भी लगाया था कि करदाता के पैसों से चलने के बावजूद इसने योग दिवस कार्यक्रम को पूरी तरह से ‘ब्लैक आउट’ किया।

राज्यसभा के सभापति अंसारी चैनल के प्राधिकार का नियंत्रण कर रहे हैं। इन आरोपों का राज्यसभा टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुरदीप सिंह सप्पल ने खंडन किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘आधारहीन अफवाहें। राज्यसभा टीवी ने न केवल राजपथ कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया बल्कि आज योग पर तीन वृत्तचित्र और एक विशेष रिपोर्ट भी दिखायी।’

यह विषय सोशल मीडिया पर गर्माने के बाद माधव ने अपने दोनो ट्वीट हटा लिये जिनमें उनकी माफी वाला ट्वीट भी शामिल है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com