Home > India News > VIDEO- देखिये शराब के नशे में धुत वर्दी वाले की पिटाई

VIDEO- देखिये शराब के नशे में धुत वर्दी वाले की पिटाई

प्रतापगढ़- होली के समय पुलिस मार्च कर लोगों के मन में सुरक्षा की भावना जगाने के लिए निकाले गए फ्लेग मार्च में शराबी पुलिस वाले को पुलिस कर्मियों द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है ! यही नहीं पुलिस कर्मियों द्वारा शराबी पुलिस वाले की पिटाई की तसवीरें लेने वाले कैमरामेन से भी बदसलूकी का मामला सामने आया है !

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का है जहाँ होली के त्यौहार के मद्देनजर कानून व्यवस्था को चुस्त व् दुरुस्त करने के लिए जहाँ अपर पुलिस अधीक्षक नीरज त्रिपाठी के नेतृत्व में जनपद के कई थानो की फ़ोर्स व् पीएसी ने शहर में अपना इक़बाल कायम करने के लिए भारी संख्या में फ्लैग मार्च कर लोगो के मन में सुरक्षा की भावना का विश्वास जगाने का प्रयास किया।

वहीँ फ्लैग मार्च कर रहा ​ एक सिपाही​ नशे में इस कदर धुत्त था कि जैसे ही मार्च निकलने के लिए वह गाडी पर बैठा गस खाकर जमीन पर गिर गया फिर क्या था ! पुलिस ने पुलिसिया रवैया अपनाते हुए अपने साथी को भी नहीं बख्सा और उसको खींचते हुए बाहर ले गए जहा उसे लातो और घुसो से पीटना शुरू कर दिया ! तस्वीरें कैमरे में कैद होते देख अपने साथी की पिटाई कर रहे सिपाहियों ने कैमरे को जबरन बंद करा दिया और अभद्रता पर उतर आये ।

इस मामले को लेकर जब अपर पुलिस अधीक्षक से मीडिया कर्मियो ने बात करने की कोशिश की तो​ वह सिर्फ ​ फ्लैग मार्च के विषय में बोलकर चुप हो गए।​ बड़ा सवाल उत्तर प्रदेश की क्राइम कैपिटल कही जाने वाला जनपद प्रतापगढ़ में क्या ऐसे ​फ्लैग मार्च से सूबे के मुखिया अखिलेश यादव अपराध पर नियंत्रण लगा पाने में कामयाब होगे । ​जबकि पुलिस कर्मी फलग मार्च भी शराब पीकर कर रहे हो । ​

@हर्ष मिश्रा

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com