Video: बीफ के शक में फिर मुस्लिम की पिटाई, अगला नम्बर किसका मेरा या आपका? - Tez News
Home > Crime > Video: बीफ के शक में फिर मुस्लिम की पिटाई, अगला नम्बर किसका मेरा या आपका?

Video: बीफ के शक में फिर मुस्लिम की पिटाई, अगला नम्बर किसका मेरा या आपका?

जिस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के साबरमती आश्रम से गोरक्षा के नाम पर हत्या करने वालों को चेता रहे थे उसी वक्त झारखंड में अलीमुद्दीन नाम के एक शख्स को बीफ के शक में पीट-पीट कर भीड़ ने मार डाला। पुलिस के मुताबिक अलीमुद्दीन उर्फ असगर अंसारी एक मारुति वैन में ‘प्रतिबंधित मांस’ ले जा रहा था। सूत्रों ने कहा कि लोगों के एक समूह ने बाजरटांड गांव में उसे रोका और उस पर बेरहमी से हमला किया।

उसके वैन को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिसकर्मियों ने उसे भीड़ से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अब इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यूजर्स सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि आज अलीमुद्दीन को बीफ के शक में मार डाला गया कल हमारी और आपकी बारी भी आ सकती है।

वीडियो में दिख रहा है कि कलीमुद्दीन को सड़क पर बिठा कर मारा जा रहा है। भीड़ में से ही कोई उसकी तस्वीरें निकालने और वीडियो बनाने के लिए कह रहा है। कुछ लोग इसके चेहरे पर घूंसे भी बरसा रहे हैं। इन सारी वारदातों के बीच भीड़ में बहुत से लोग ऐसे हैं जो ठहाके भी लगा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स का गुस्सा उन लोगों पर भी निकल रहा है जो मूकदर्शक बन कर इस अमानवीय कृत पर ठहाके लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जब मोदी गौआतंकियो पर प्रवचन दे रहे थे तो, उसी दौरान झारखंड मे गौआतंकी एक इंसान की जान ले रहे थे। जो मार रहे थे वे तो आतंकी हैं ही और जो तड़पते हुऐ इंसान की चीखों पर ठहाका लगा रहे थे वे उनसे भी बड़े आतंकी हैं। देखें वीडियो और इसे इतना शेयर करें कि यह दुनिया भारत मे फैल रहे ‘हिन्दुत्व आतंकवाद’ का चेहरा पहचान सके।

एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ये हैं गौरक्षक और इन्सानी भक्षक। झारखंड में बीफ की अफवाह ने अलमुद्दिन की ले ली जान। इन गौआंतकवादियो को अगर अब नहीं रोका तो भारत का तालिबानीकरन हो जाएगा।

एक यूजर ने झारखंड की इस दुखद घटना पर लिखा- लो एक और गिनती बढ़ाओ उंगली पे, अगला नम्बर किसका मेरा या आपका??
मोदी जी द्वारा गौरक्षा के बहाने की जाने वाली हिंसा पर दिये बयान और बोले: ‘किसी इंसान को मारना गोरक्षा नहीं, मुझे पीड़ा होती है। और इधर झारखंड में प्रतिबंधित मांस लेकर जाने के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत।

इसी तरह बहुत से यूजर्स हैं जो इस घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। ये लोग इस घटना से बेहद आहत हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com