Video: जब मंत्री जी ने सिखाये छात्राओं को जूडो-कराटे के गुर - Tez News
Home > India News > Video: जब मंत्री जी ने सिखाये छात्राओं को जूडो-कराटे के गुर

Video: जब मंत्री जी ने सिखाये छात्राओं को जूडो-कराटे के गुर

बैतुल- जिले के पालक मंत्री गये तो थे ओचक निरिक्षण के लिए लेकिन कराटे सीख रही छात्राओं को देख उन्हें अपने पुराने दिन याद आ गये ओर वो अपने आप को नहीं रोक सके और छात्राओं के बीच उन्होंने कराटे सीख रही छात्राओं को आत्मरक्षा के गुर सिखाए ।

जिले के प्रभारी मंत्री लाल सिंह आर्य जिला यौजना समिति की बैठक में शामिल होने बैतुल आये हुए थे । बैठक खत्म कर मंत्री लाल सिंह आर्य विधायक को साथ लेकर सीधे आदिवासी छात्रावासों के ओचक निरीक्षण के लिए निकल पड़े । प्रभु ढाना गांव के बालक छात्रावास कमी मिलने और बगैर छुट्टी स्वीकृत कराए अधीक्षक के गायब होने से नाराज़ मंत्री ने अधीक्षक के तत्काल निलम्बित करने के आदेश दे दिए ।

वापस जिला मुख्यालय पे संचालित उत्कृष्ठ कन्या छात्रावास के निरीक्षण के दौरान छात्राओं को कराटे सीखता देख प्रसन्नता जाहिर की और उन्हें कराटे विधा की कई बारीकियां सिखाई । मंत्री लाल सिंह आर्य ने छात्राओं को पंच चलाना ओर उसी एक्शन के साथ ज़ोरदार आवाज़ निकालने को भी बताया ।

मंत्री जी के मुताबिक आवाज़ इतनी ज़ोरदार हो कि आपके सामने खड़ा व्यक्ति डर कर भाग जाये । मंत्रीजी से मिली सीख के बाद छात्राओं में बेहद जोश देखा गया । छात्राओं ने प्रभारी मंत्री के साथ सेल्फ़ी भी खिंचवाई ।
रिपोर्ट- @अकील अहमद




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com