Home > Crime > दलित छात्रा से दुष्कर्म कर वायरल किया video

दलित छात्रा से दुष्कर्म कर वायरल किया video

demo pic

demo pic

बलिया : उप्र के बलिया स्थित एक मोहल्ले में नौकरानी का काम कर रही 15 साल की एक दलित किशोरी को पड़ोस का ही एक युवक 10 सितंबर 2015 को गाजीपुर भगा ले गया। वहां उसने किशोरी को नशीली दवा खिलाई और अपने दोस्त के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया और एमएमएस बनाया।

तीन दिनों बाद किशोरी की मां को उसका पता चलने पर वहां पहुंचीं और उसे घर ले आई। इस बीच किशोरी द्वारा उसके घर काम करने से मना करने पर युवक उस एमएमएस को वायरल करने की धमकी देता रहा। इसके डर से वह उसके घर में काम करती रही।

किशोरी का आरोप है कि इस बीच युवक उसके साथ जबरन संबंध बनाता रहा। युवक ही नहीं, उसकी मां भी दूसरों से संबंध बनाने का दबाव बनाती रही। हद हो जाने पर जब किशोरी ने आगे ऐसा करने से मना कर दिया तो युवक ने उक्त एमएमएस को वायरल कर दिया। किशोरी कक्षा नौ की छात्रा भी है।

गुरुवार की शाम को पीड़िता ने परिवार संग पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। सीओ सिटी केसी सिह ने बताया कि इस संदर्भ में मामला सदर कोतवाली में दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

शुक्रवार को इस मामले में एसपी मनोज कुमार झा के निर्देश पर एक पुलिस टीम दिल्ली भी रवाना की गई। बताया जाता है कि आरोपी युवक छह माह से दिल्ली में काम कर रहा है।






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com