ट्रेन के टॉयलेट में बनाया Video, हत्या की आशंका - Tez News
Home > India News > ट्रेन के टॉयलेट में बनाया Video, हत्या की आशंका

ट्रेन के टॉयलेट में बनाया Video, हत्या की आशंका

train-toilet-videoलखनऊ- उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में एक युवती अपने मौत से पहले की कातिलों के खिलाफ गवाही दे रही है। दरअसल इस युवती को पक्का यकीन था कि उसके घरवाले उसे मारने के लिए हाथरस ले जा रहे हैं। इसीलिए उसने ट्रेन के टॉयलेट में मोबाइल से वीडियो बनाई और उसमें उसकी मौत के लिए जिम्मेदार कातिलों का नाम ले लिया।

विडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच में लग गई है। युवती का बनाया हुआ यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला
हाथरस के थाना सिकंदराराऊ का एक मुस्‍लिम परिवार कई सालों से मुंबई में रह रहा था। परिवार की लड़की को रिश्‍ते के एक युवक इमरान से प्‍यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे। लड़की के परिजनों को यह बात नागवार गुजरी और उसकी हत्‍या की योजना बना डाली। कुछ दिनों पहले घरवाले लड़की को लेकर ट्रेन से हाथरस आए। बीते 19 अगस्‍त को लड़की की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घरवालों ने पुलिस को बिना सूचित किए शव को दफना दिया।

लड़की ने बनाया था ट्रेन के टॉयलेट में वीडियो
लड़की के परिजन जब उसे लेकर ट्रेन से हाथरस आ रहे थे तभी लड़की को शक हो गया था कि वे उसकी हत्‍या कर सकते हैं। इसी बीच वो ट्रेन के टॉयलेट में गई और एक वीडियो बना डाला। वीडियो में लड़की यह कह रही है कि मैं बालिग हूं और अफनी मर्जी से शादी करना चाहती हूं। मैं इमरान खान नाम के लड़के से प्यार करती हूं लेकिन मेरे भाई और अब्बू मिलकर मुझे जान से मार डालना चाहते हैं इसलिए मुझे गांव लेकर जा रहे हैं। अगर मुझे कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार मेरे भाई व अब्बा होंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो के आधार बनाते हुए अब पुलिस ने युवती के मां-बाप और भाइयों सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल परिवार के सभी लोग फरार हैं और पुश्तैनी परिवार में ताला लगा मिला है।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि करीब एक हफ्ते पहले लड़की के परिवार वाले यहां आए थे। जिले के एएसपी ने बताया है कि ऑनर किलिंग की यह वारदात हाथरस के सिंकदराराऊ कस्बे की है। वहां रहने वाला एक कुरैशी परिवार कुछ दिनों पहले मुंबई से यहां आया था। आरोप है कि परिवार के 6 लोगों ने मिलकर पहले लड़की की हत्या की और फिर उसकी लाश को दफना दिया।

19 अगस्त को लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर युवती के एक वीडियो ने ऑनर किलिंग के इस राज़ को खोल दिया है। उन्होंने बताया है कि युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com