VIDEO: न्यूड एमएमएस वायरल, मां को पता था इस बारे में - Tez News
Home > India News > VIDEO: न्यूड एमएमएस वायरल, मां को पता था इस बारे में

VIDEO: न्यूड एमएमएस वायरल, मां को पता था इस बारे में

मुंबई- 2012 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘मिडनाइट चिल्ड्रन’ में नजर आनी वाली नेहा महाजन का न्यूड वीडियो सामने आने से सनसनी है। इसमें नेहा बेड पर हैं और उनके बदन पर नाम के लिए भी कपड़े नहीं है। नेहा के साथ इस वीडियो में एक और शख्स भी नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि मुंबई में व्हाट्सअप पर शुरू हुआ ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब नेहा ने भी चुप्पी तोड़ दी है। जिसके बाद इस वीडियो की सच्चाई सामने आई है।

दरअसल यह वीडियो एक मलयालम फिल्‍म ‘छायम पूसिया वीडू’ का हिस्सा है, जिसमें एक्‍ट्रेस को न्‍यूड दिखाया गया है। वो इसमें शॉवर लेते हुए भी दिख रही हैं। नेहा का कहना है कि ये सब उनके काम का हिस्सा है और वो इस तरह के सीन में कुछ भी गलत नहीं देखतीं हैं। उनका यहां तक कहना है कि इन दृश्यों को बारे में उनकी मां को भी पता था, और उनकी सहमति मिलने के बाद ही उन्होंने ये सीन किए।

नेहा महाजन की ये फिल्म सेंसर बोर्ड से विवाद को लेकर भी चर्चा में रही है। नेहा के न्यूड दिखाए जाने को लेकर सेंसर को आपत्ति थी, लेकिन फिल्म के निर्देशक संतोष बाबूसेनन और सतीश बाबूसेनन सेंसर की बात ना मानते हुए कोर्ट चले गए।

अदालत ने बोर्ड की बात से इत्तेफाक ना रखते हुए फिल्‍म को ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की इजाजत दे दी। इस फिल्‍म को 20वें इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल ऑफ केरल में स्‍क्रीन भी किया गया था। दरअसल इस पूरे घटनाक्रम को कुछ लोग दूसरे ही चश्मे से देख रहे हैं।

माना जा रहा है कि फिल्म के एक हिस्से को हीरोइन का एमएमएस बताकर सोशल मीडिया के जरिए लीक करना फिल्म के प्रचार का एक हिस्सा है। इस वीडियो की सच्चाई सामने आने के बाद एक बार फिर इस बात को लेकर भी चर्चा हो रही है कि फिल्म के कलाकार और निर्माता सस्ती लोकप्रियता के लिए कहीं तक भी जा सकते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com