Home > Latest News > Video : ‘श्रीदेवी का पुनर्जन्म’, जानिए वायरल वीडियो का सच

Video : ‘श्रीदेवी का पुनर्जन्म’, जानिए वायरल वीडियो का सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत के बाद अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नन्ही सी बच्ची है जो बेहद खूबसूरत और प्यारी है। वीडियो के जरिेए बताया जा रहा है कि यह बच्ची श्रीदेवी का ही रूप है।

सोशल मीडिया पर इस बच्ची को ‘श्रीदेवी का पुर्नजन्म’ बताया जा रहा है। वीडियो में बच्ची पहले एक-टक कैमरा को देखती हैं, फिर अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से दूसरी तरफ देखती है। इसके बाद बच्ची के चेहरे के एक्सप्रेशन बदलने लगते हैं और वह रो पड़ती है।

यह वीडियो बड़ी ही तेजी से लोगों द्वारा हर तरह के सोशल प्लैटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। कई लोग इस बच्ची को देखकर कह रहे हैं कि बच्ची के एक्सप्रेशन श्रीदेवी से मिलते हैं।

यू-ट्यूब पर इस तरह के कई वीडियोज अपलोड किए जा रहे हैं जिसमें इस बच्ची को श्रीदेवी का पुर्नजन्म बताया जा रहा है। अब हर किसी का सवाल है कि क्या यह सच है? वीडियो में दिखने वाली ये बच्ची क्या वाकई श्रीदेवी का पुर्नजन्म है?

खबरों के मुताबिक इस वीडियो को दो दिन के भीतर एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि ये बच्ची 8 महीने की है। इससे यह साबित होता है कि यहां श्रीदेवी के पुर्नजन्म जैसा कुछ नहीं है।

बता दें, बुधवार को ही श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया है। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले के श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान श्रीदेवी को विदाई देने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे।

इस दौरान शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जावेद अख्तर, शबाना आजमी और अर्जुन रामपाल जैसे बड़े-बड़े लोग श्रीदेवी को नमन करने विले पार्ले श्मशान भूमि पहुंचे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com