Home > Crime > थाने की छत पर सेक्स वीडियो वायरल, पुलिस के उड़े होश

थाने की छत पर सेक्स वीडियो वायरल, पुलिस के उड़े होश

उदयपुर : इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक विडियो को लेकर राजस्थान पुलिस कठघरे में है। मामला झीलों की नगरी के नाम से मशहूर उदयपुर का है, जहां पुलिस स्टेशन के अंदर एक विदेशी कपल का सेक्स विडियो सामने आया है। शहर के बीचो-बीच स्थित थाने के अंदर हुए इस मामले के बाद पुलिस सवालों के घेरे में है।

उदयपुर के घंटाघर पुलिस स्टेशन की छत पर एक विदेशी कपल का सेक्स विडियो सामने आया है, जिसके बाद से पुलिस महकमे के होश उड़ गए हैं। कथित विडियो शुक्रवार को वायरल हो गया, जिसमें विदेशी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहा है। पुलिस विडियो के आधार पर जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही क्लिपिंग में ऐसा लग रहा है कि यह विडियो सड़क के दूसरी ओर बनी किसी बिल्डिंग से शूट किया गया है। पुलिस की मानें तो वायरल विडियो होली के आस-पास का हो सकता है और पुलिस ने इसके लिए जांच शुरू कर दी है। उदयपुर के एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल ने इस मामले में पुलिस का बचाव करते हुए इसकी सत्यता पर भी सवाल उठाए।

एसपी ने कहा, ‘ऐसे विडियो विश्वसनीय नहीं होते। यह कैसे पक्का है कि विडियो में दिख रही छत घंटाघर पुलिस स्टेशन की है? दूसरी बात, विडियो में दिख रहा जोड़ा विदेशी है। उनके कल्चर में एक-दूसरे को किस करना और पकड़ना सामान्य बात है, इसके लिए हम उन्हें गिरफ्तार नहीं कर सकते।’

कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह घटना 13 मार्च के आस-पास की बताई जा रही है। यह भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस स्टेशन की छत पर शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। अब पुलिस की जांच के बाद ही पूरी तस्वीर साफ हो सकेगी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com