Home > Latest News > VIdeo: पाकिस्तान से भी आया गुरमेहर कौर के लिए संदेश

VIdeo: पाकिस्तान से भी आया गुरमेहर कौर के लिए संदेश

इन दिनों भारत में गुरमेहर कौर का नाम सबकी जुबां पर छाया हुआ है। उनके नाम पर लोग आपस में बहस कर रहे हैं। गुरमेहर कौर पर लोग दो गुट में बंट गए है। कोई उनका पक्ष ले रहा है तो कोई उनकी आलोचना कर रहा है। इस बीच पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी गुरमेहर कौर के लिए संदेश आया है।

मेरा ट्वीट गुरमेहर कौर को लेकर नहीं था

एक पाकिस्तानी शख्स गुरमेहर कौर का भाई बनना चाहता है। फयाज खान नाम का ये युवक गुरमेहर का भाई बनना चाहता है। उससे वीडियो के जरिए संदेश दिया है कि मैं आपको आपके पापा का प्यार नहीं दे सकता लेकिन आपको एक भाई जरुर मिल गया है दुश्मन देश से। फयाज अपने वीडियो में कुछ भी नहीं बोलता है बल्कि गुरमेहर कौर के स्टाइल में ही सिर्फ लिखे हुए पोस्टर को कैमरे के सामने दिखाता है।

“मैं कोई देश विरोधी नहीं

आपको बता दें कि डीयू विवाद के बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुलमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि पाकिस्तान ने मेरे पिता को नहीं मारा बल्कि युद्ध ने मारा। इसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी।

बीजेपी-एबीवीपी ही दोषी

अब पाकिस्तान के रहने वाले फियाज ने वीडियो के जरिए गुरमेहर को अपना संदेश भेजकर बहन बाने की बात कही है। पोस्टर के जरिए फियाज ने बताया है कि जब वो पहली बार ऑस्ट्रेलिया गया तो उसने भारतीयों को उसी तरह से देखा जैसे पाकिस्तान के स्कूलों में बताया गया था। लेकिन जल्द ही उसकी भारतीय लोगों के साथ दोस्ती हो गई। अब वो साथ खाने खाते, साथ बैठते।

बीजेपी सांसद ने शहीद की बेटी की तुलना दाऊद से की

उसने लिखा है कि कारगिल युद्ध में आपके पापा का मौत के लिए हमें दुख है। मैंने युद्ध में मेरे कई करीबियों को मरते देखा। किस्मत रही कि मेरे घर से कोई नहीं मरा। युद्ध में गुरमेहर कौर की तरह कइयों में अपने चाहने वालों को खाया। फियाज लिखता है कि वो भारत आना चाहता है, लेकिन बिना वीजा के नहीं आ सकता है।

देश के लिए शहीद कैप्टन की बेटी को देश भक्त दे रहे गालियां !

उसने लिखा है कि हमें शांति के लिए लड़ना चाहिए। उसने लिखा है कि हम आपके पापा का प्यार नहीं दे सकता लेकिन आपको एक भाई जरुर मिल गया है दुश्मन देश से। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। [एजेंसी]

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com