Home > India > Video Viral: भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़

Video Viral: भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़

Video Viral BJP MLA Avsare slaps a police constableमुंबई- महाराष्ट्र में अब एक बीजेपी विधायक की गुंडागर्दी सामने आई है। भाजपा विधायकों द्वारा गुंडागर्दी की दो दिन में ही दूसरी खबर है। भंडारा से बीजेपी विधायक रामचंद्र अवसरे पर एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारने का आरोप है और उनकी यह हरकत वीडियो में कैद हो गई है। ये घटना बुधवार रात की बताई जा रही है। तुमसर में बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दौरान विधायक के ड्राइवर से पुलिसकर्मी राजू साठवने की कहासुनी हो गई, जिससे तिलमिलाए विधायक तिरंगा यात्रा ख़त्म होते ही पुलिस स्टेशन पहुंचे ।

दरअसल, बताया जा रहा है कि राज्य के तुमसुर में भाजपा की तिंरगा यात्रा के दौरान विधायक अवसरे के ड्राइवर से पुलिसकर्मी राजू साठवने की किसी बात पर झड़प हो गई। जब विधायक की तिरंगा यात्रा खत्म हुई तो वो सीधा थाने पहुंचे और पुलिस इंस्पेक्टर के सामने ही राजू को थप्पड़ मार दिया।

जिसका वीडियो आप देख सकते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले एनसीपी में रायगढ़ के विधायक सुरेश लाड ने कुछ किसानों के साथ डिप्टी कलेक्टर अभय कालगुडकर के दफ्तर तेल पाइपलाइन से जुड़े जमीन अधिग्रहण के विवाद को हल करने के लिए बुलाई गई मिटिंग में कलेक्टर को थप्पड़ मार दिया था। वहीं विधायक ने खुद पर लगे आरोप से एक प्रेस कांफ्रेंस में इंकार किया था।




Video Viral: भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मी को मारा थप्पड़
Video Viral BJP MLA Avsare slaps a police constable

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com