छात्रा से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, गिड़गिड़ाती रही छात्रा दरिंदे बनाते रहे वीडियो

0
23

त्रिलोकपुर क्षेत्र के एक गांव में कक्षा आठ में पढ़ने वाली छात्रा से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है।

इस दरिंदगी में एक समुदाय के सात लोग शामिल थे। दुष्कर्मियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया। पुलिस ने पांच नामजद और दो अज्ञात पर गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट आदि धाराओं में केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को छात्रा की मां ने बताया कि घटना चार अक्तूबर है। वह रिश्तेदारी में गई थी। आठवीं में पढ़ने वाली बेटी घर पर अकेली थी। रात आठ बजे बेटी खेत की ओर गई थी।

वहां पहले से घात लगाए बैठे एक गांव के सात लोग उसे जबरिया धान के खेत में उठा ले गए और दुष्कर्म किया।

इस दौरान युवकों ने मोबाइल फोन से वीडियो भी बना लिया। उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर मारपीट भी की। 12 अक्तूबर को जब वह घर लौटी तो बेटी ने घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर पांच नामजद दो अज्ञात सहित सात लोगों पर गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए पटखौली के एजाज, सफीकुल्लाह, वसीम और आसिर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य तीन आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है।

गिड़गिड़ाती रही छात्रा, दरिंदे बनाते रहे वीडियो

जिस प्रकार से छात्रा के साथ दरिंदगी की गई है। वह मानवता को शर्मसार कर देने वाली है। वीडियो में एक तरफ असहाय लड़की बार-बार यह खुद को छोड़ने की भीख मांग रही थी।

वहीं, दरिंदे उसकी इज्जत तो लूट ही रहे थे साथ ही उसका वीडियो बनाते हुए जोर-जोर से हंस भी रहे थे। इसके साथ छात्रा को बदनाम करने की धमकी भी दे रहे थे। वीडियो में वह अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश कर रही है तो एक युवक उसके कपड़े को हटाकर उसका वीडियो बना रहा है।

घटना से क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। क्षेत्र के लोगों ने घटना में शामिल आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी मुन्ना लाल सिंह गांव पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और बेटी को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

तनाव के मद्देनजर त्रिलोकपुर थाने की पुलिस के अलावा भवानीगंज, डुमरियागंज, पथरा, इटवा व गौल्हौरा थाने की पुलिस फोर्स गांव में पहुंची।