Home > India News > आरोपी शंभूलाल का जेल से वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

आरोपी शंभूलाल का जेल से वीडियो वायरल, मचा हड़कंप


लव जेहाद के नाम पर लाइव मर्डर कर देश को दहलाने वाले शंभूलाल रैगर का फिर से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसने फिर पुलिस-प्रशासन के होश फाख्ता कर दिए हैं। राजसमंद में लाइव मर्डर को अंजाम देने वाला शंभूलाल फिलहाल देश की सबसे सुरक्षित जेलों में से एक जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद है।

जेल प्रशासन का दावा है कि शंभूलाल को यहां के सबसे सुरक्षित बैरक में रखा है। लेकिन अब शंभूलाल ने कुछ ऐसा किया है, जिसने जेल प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बार फिर से शंभूलाल रैगर का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह जेल की बैरक में दिख रहा है। वीडियो में शंभूलाल रैगर अपनी जान का खतरा बता रहा है।

बताया जा रहा है कि शंभूलाल ने यह वीडियो खुद ही रिकॉर्ड किया है। वह कहता हुआ दिख रहा है कि जेल प्रशासन ने उसे बहुत ही सुरक्षित बैरक में रखा है। लेकिन उसकी जान को खतरा बना हुआ है।

शंभूलाल वीडियो में अपनी ही बैरक में बंद एक अन्य बंदी पर आरोप लगा रहा है। वह कह रहा है कि वासुदेव नाम का एक बंदी जो पश्चिम बंगाल का रहने वाला है वह उसे मार सकता है। बताया जा रहा है कि शंभूलाल का यह वीडियो एक-दो दिन पुराना है।

राजसमंद में लाइव मर्डर को अंजाम देने वाला शंभूलाल भड़काऊ मैसेज को लेकर भी सुर्खियों में रहा है। जिस बंगाली मजदूर का शंभूलाल ने लव जेहाद के नाम पर लाइव मर्डर किया था उसका नाम अफराजुल था।

लाइव मर्डर के आरोपी का जेल से वीडियो वायरल होने के बाद जयपुर तक हड़कंप मच गया है। राजस्थान के जेल विभाग के अधिकारियों ने आनन-फानन में जोधपुर सेंट्रल जेल में तलाशी के आदेश दिए। आज सुबह ली गई जेल की तलाश में 20 से ज्यादा मोबाइल जब्त होने की बात सामने आई है। लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि लाइव मर्डर के आरोपी शंभूलाल से कोई मोबाइल मिला है या नहीं।

गौरतलब है कि जोधपुर सेंट्रल जेल को देश की सबसे सुरक्षित जेलों में माना जाता है। इस पूरी जेल में गृह विभाग के अनुसार जैमर लगे हुए हैं। लेकिन बीते कुछ समय से इस जेल में बंद कैदियों के लगातार सोशल मीडिया अकाउंट होते रहे हैं।

आज जेल में तलाशी से पूर्व भी इस जेल से 25 से अधिक मोबाइल बरामद किए जा चुके है। यह जेल सुर्खियों में तब आयी थी जब यहां के जेलर की एक बंदी ने हत्या कर दी थी। नाबालिग से दुराचार के आरोपी आसाराम भी इसी जेल में बंद है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com