हार्दिक पटेल का युवती के साथ वीडियो हुआ वायरल - Tez News
Home > India News > हार्दिक पटेल का युवती के साथ वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पटेल का युवती के साथ वीडियो हुआ वायरल

गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल के एक अनजान युवती के साथ कथित सेक्स वीडियो के आज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने इसे सत्तारूढ भाजपा का षडयंत्र करार दिया है।

यू ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया साइट पर वायरल हुए इस वीडियो फुटेज की अवधि लगभग दस मिनट की है।इसमें कथित तौर पर हार्दिक को किसी अनजान युवती से किसी होटल अथवा गेस्टहाऊस के कमरे में बिस्तर पर पहले गुजराती भाषा में बातचीत करते हुए और बाद में हमबिस्तर होते दिखाया गया है।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) नेता हार्दिक पटेल का किसी होटल में एक युवती के साथ कथित वीडियो के सोमवार को सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने इसे सत्तारूढ़ भाजपा का षड्‍यंत्र करार दिया है।

हालांकि पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की। हार्दिक ने कहा कि उन्होंने पहले से ही ऐसी सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी।

भाजपा पहले भी अपने ही नेता संजय जोशी की फर्जी सेक्स सीडी बाहर लेकर आई थी। यह गंदी राजनीति की शुरुआत है। वह इस मामले में जो भी जरूरी होगा वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इसी साल 16 मई को रात करीब सवा नौ बजे तैयार इस सीडी के बारे में हार्दिक ने कहा कि यह बनावटी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा महिलाओं की जासूसी जैसे काम में रही है।

उन्होंने कहा कि सीडी जैसी चीजों से उन्हें कोई फर्क नहीं पडता वह छाती ठोंक कर भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। एसपीजी के प्रवक्ता पूर्विन पटेल ने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए।

गौरतलब है इससे पूर्व भी हार्दिक पटेल को बदनाम करने की साजिश हो चुकी है चुनाव के समय ऐसे वीडियो जारी होना कही न कही राजनैतिक साजिश का इशारा दिख रहा है  (वार्ता) video- mijaaj news

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com