मेरे सामने हस्तुमैथुन करने लगा लड़का- विद्या बालन - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मेरे सामने हस्तुमैथुन करने लगा लड़का- विद्या बालन

मेरे सामने हस्तुमैथुन करने लगा लड़का- विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने बताया है कि कॉलेज के दिनों में उन्हें एक बेहद कड़वे अनुभव का सामना करना पड़ा था जब उनके सामने ही एक लड़के ने हस्तमैथुन किया था और ये सब ट्रेन में हुआ। नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अपनी आने वाली फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ का प्रमोशन के लिए पहुंची विद्या ने कॉलेज के दिनों में अपने साथ हुए इस वाकये के अलावा और भी कई अहम खुलासे अपने बारे में किए।

विद्या बालन ने बताया कि जब वो मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं तो लोकल ट्रेन से घर लौटती थीं। उन्होंने बताया ‘उस दिन मैं अपनी सहेलियों के साथ लौट रही थीं। हम तीनों लेडीज कम्पार्टमेंट में बैठे थे कि एक लड़का डिब्बे में चढ़ा। मैंने उसे कहा कि यह लेडीज कम्पार्टमेंट है,तो उसने अगले स्टेशन पर उतर जाने की बात कही और गेट पर जाकर खड़ा हो गया। इसके बाद उसने जो किया वो चौंकाने वाला था।’
विद्या ने कहा, ‘वह अगले स्टेशन पर नहीं उतरा। वह दोबारा खिड़की के पास आकर बैठ गया। इसी दौरान उसने अपनी पैंट खोली और हमारे सामने ही हस्तमैथन करने लगा। मुझे ये देख गुस्सा आ गया। मैंने उसे जमकर गालियां दीं, मेरे हाथ में पेपर पेड और फाइलें थीं और मैंने उन्हीं से उसको खूब मारा इतना ही नहीं मैंने उसे खींचकर गेट से बाहर धक्का दे दिया।’

नेहा धूपिया के साथ शो में विद्या ने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स के बारे में भी बात की। इमरान हाशमी के साथ ‘घनचक्कर’ में विद्या के कई किस सीन थे। उसे याद करते हुए विद्या ने बताया कि इमरान हर किस सीन के बाद उनसे कहते थे ‘तुम्हें क्या लगता है सिद्धार्थ (विद्या के पति) इस किस सीन को देखकर क्या कहेंगे?

विद्या ने बताया कि वो श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा कि वो श्रीदेवी की एक्टिंग को काफी पसंद करती हैं। वहीं उन्होंने कहा कि उन्हें नसीर साहब से काफी डर लगता था। इश्किया के सेट पर उनसे डर के चलते ही वो अरशद से ही ज्यादा बात किया करती थीं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com