Home > India News > माइनिंग विभाग के जी एम पर विजिलेंस ने मारा छापा

माइनिंग विभाग के जी एम पर विजिलेंस ने मारा छापा

पठानकोट : चंडीगड़ से की गई, शिकायत पर विजलेंस विवाग की टीम ने कार्यवाही को अंजाम दिया। माइनिंग विभाग के जीएम को 50 की रिशवत लेते हुए, विजलेंस टीम ने रंगे हाथो पकड़ा जिसे टीम अपने साथ ले गई और कार्यवाही की , पंजाब सरकार जहा माइनिंग पर नकेल कसने का काम कर रही है, विभाग के कुछ अधिकारी गलत तरीके से रिश्वत लेकर माइनिंग की परमिशन दे रहे है।

और पैसे ऐंठ रहे है। इस तरह की जानकारी जब मिली, जब आतिश महाजन ने माइनिंग जीएम के द्वारा 50 हजार की रिशवत मागि गई। जिसकी शिकायत उसने विजलेंस विभाग में करी।

जिसके चलते जब शिकायत करता से मांगी गई ,रिश्वत की राशि मायनिग ऑफिसर लेने पहुंचा तो उसे रिश्वत लेते हुए विजलेंस टीम ने धरदबोचा। विजलेंस टीम उसे पूछाताछ के लिए विजलेंस ऑफिस ले गई। उसके बाद कार्यवाही कर उसे अमृतसर पहुंचाया गया।

फ़िलहाल पठानकोट में विजलेंस विभाग ने प्रेस से बात करने से इंकार कर दिया है।शिकायत करता आतिश महाजन ने बताया की मायनिग विभाग का जीएम उसे लम्बे समय से पैसो की मांग कर रहा था। उसने 150000 रूपये की मांग की थी।

तभी मायनिग की परमिशन देने को कह रहा था। पर अंत में वह 50000 में मन गया। पस में ने इस की शिकायत पहले ही विजलेंस विभाग में करदी जिससे जब माइनिंग जीएम रिश्वत के रूपये लेने पहुंचा तो,चंडीगड़ विजलेंस विभाग की टीम ने उसे रंगे हाथो पकड़ लिया। मायनिग जीएम का कहना है उस पर लगाया गया आरोप झूठा है,उसे इसमें जबरजस्ती फसाया जा रहा है @कँवल रंधावा

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com