माल्या ने फिर किया ट्वीट, पीएम बैंकों से क्यों नहीं कहते कि मुझसे पैसा ले लें

0
13

नई दिल्ली: भारत के बैंकों से 9000 करोड़ रु लेकर भागने वाले विजय माल्या ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा है कि पीएम मोदी बैंकों से क्यों नहीं कहते कि वो उनसे पैसे ले लें। माल्या ने कहा कि पहले भी उसने कोर्ट में सेटलमेंट का ऑफर दिया था। बता दें कि आर्थिक भगोड़ा घोषित हो चुके माल्या के प्रत्यर्पण केस में भारत को बड़ी कामयाबी मिली है। ब्रिटिश सरकार ने विजय माल्या के प्रत्यर्पण को मंजूरी दे दी है। इसके बाद से माल्या ने कई बार सेटलमेंट की बात की है।

माल्या ने ट्वीट किया, ‘पीएम मोदी के पिछले भाषण के बारे में मुझे मालूम हुआ, वे एक बहुत अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि एक आदमी 9000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया, उनका इशारा मेरी तरफ था। मैं पीएम से बड़े आदर से पूछना चाहता हूं कि आखिर क्यों वे बैंक को मुझसे पैसा लेने को नहीं कहते हैं, इससे कम से कम पब्लिक फंड की रिकवरी हो जाएगी। मैंने पहले भी कर्नाटक हाईकोर्ट में सेटलमेंट का ऑफर दिया था।’

बता दें कि संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने माल्या का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि ‘जो लोग देश से भाग गए हैं, वे ट्विटर पर रो रहे हैं कि मैं 9 हजार करोड़ रुपये लेकर निकला था लेकिन मोदी जी ने मेरे 13 हजार करोड़ जब्त कर लिए।’ इसी बयान के बाद माल्या ने अपने बचाव में ट्वीट किया है।