Home > Crime > डेंटिस्ट हत्या: सांप्रदायिक पहलू से इंकार पर महिला पुलिस अधिकारी को गाली

डेंटिस्ट हत्या: सांप्रदायिक पहलू से इंकार पर महिला पुलिस अधिकारी को गाली

Delhi Police said Dentist killings was Not an act of communal

Delhi Police said Dentist killings was Not an act of communal

नई दिल्ली- 23 मार्च को पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में देर रात रोड रेज के एक मामले में 40 साल के एक डेंटिस्ट की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी को ट्विटर पर तब गाली-गलौज का सामना करना पड़ा जब उन्होंने राजधानी में हुए डेंटिस्ट की कथित हत्या में सांप्रदायिक पहलू होने से इंकार किया।

गौरतलब है कि एडिशनल डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना को सांप्रदायिक घटना होने से इंकार करते हुए लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी !

मामले में किसी भी सांप्रदायिक पहलू से इंकार करते हुए पश्चिम इलाके की अतिरिक्त डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, ”गिरफ्तार किए गए 9 आरोपियों में से 5 हिंदू हैं ! जबकि पहली बार जिन दो बाइक सवारों से डॉक्टर की झड़प हुई ,उनमे भी एक हिंदू था ! जबकि गिरफ्तार किया गया मुस्लिम युवक यूपी से है ना कि बांग्लादेश से !” इस मामले का कोई भी धार्मिक पहलू नहीं है, जैसा कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं। हम आपसे शांति कायम रखने की अपील करते हैं।’

2009 बैच के आईपीएस अधिकारी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने उनके अकाउंट पर गाली-गलौज भी लिखी। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने मामले का ज्ञान लिया है लेकिन आगे की कार्रवाई के बारे में खुलासा नहीं करेंगे। इस हादसे के बाद से ट्विटर और फेसबुक पर #DrPankajLynched और #JusticeForDrNarang ट्रेंड कर रहे हैं !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com