मुजफ्फरपुर में हिंसा भड़की,5,000 के खिलाफ मामला दर्ज - Tez News
Home > State > Bihar > मुजफ्फरपुर में हिंसा भड़की,5,000 के खिलाफ मामला दर्ज

मुजफ्फरपुर में हिंसा भड़की,5,000 के खिलाफ मामला दर्ज

violence-in-muzaffarpur-security-tightenedमुजफ्फरपुर – बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में भड़की हिंसा में तीन लोगों को जिंदा जला दिया गया। सैंकड़ों घरों को आग लगा दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया और करीब 5,000 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हिंसा में मरने वालों को पांच लाख रूपए दिए जाने की राज्य सरकार की ओर से घोषणा की गई है। हिंसा गांव में एक प्रेम प्रसंग के चलते भड़की है। गांव में भड़की हिंसा के बाद भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया है, हालांकि, अभी गांव में स्थिति नियंत्रित है, लेकिन तनाव बरकरार है।

घटना बिहार की राजधानी पटना से 55 किलोमीटर दूर एक गांव की है। जहां की एक लड़की पड़ोसी गांव के एक 19 साल के हिंदू लड़के के साथ घर से भाग गई थी। जिसके बाद रविवार सुबह लड़के का शव जिस युवक पर अपहरण का आरोप लगाया था उसके घर के पास के खेतों में मिली।

जिसके बाद भीड़ ने लड़की के गांव पर हमला कर दिया और घरों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया। घटना के वक्त पुलिस की टीम गांव में ही मौजूद थी। हिंसा भड़कने के बाद लोग अपना घर छोड़कर गांव से बाहर भाग गए।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com