Home > Crime > पास्को एक्ट के तहत आरोपी को vip ट्रीटमेंट, निजी वाहन में बैठा कर पहुंचाया जेल

पास्को एक्ट के तहत आरोपी को vip ट्रीटमेंट, निजी वाहन में बैठा कर पहुंचाया जेल

डिंडोरी : अमरपुर पुलिस एक बार फिर विवादों में है ,दरअसल अमरपुर चौकी क्षेत्र के अमर ज्योति विद्यालय में पढ़ रहे 8 वी कक्षा के छात्र ने आरोप लगाया था कि स्कूल का फादर लियो डिसूजा उसे अकेले कमरे में लेजाकर अश्लील हरकत कर रहा है। जिसकी शिकायत नाबालिक और उसके पिता ने अमरपुर चौकी में की थी,जिस पर कार्यवाही करते हुए अमरपुर पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला कायम करते हुए आरोपी फादर लियो डिसूजा को जबलपुर से देर रात गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया,जहाँ आरोपी की जमानत को कोर्ट ने खारिज कर दिया और आरोपी को जेल भेज दिया। आरोपी को vip सुविधा देते समय चौकी प्रभारी संजय सोनवानी का रौब दार चेहरा सामने आया,जहाँ नियम कायदे कानून का स्वयं खाकी वर्दी धारी ने बिना नम्बर का वाहन कोर्ट परिसर लाये वरन आरोपी को अपने स्वयं के वाहन में बैठकर जेल तक पहुचाने गए।

ये था पूरा मामला
स्कूल का फादर गन्दा है गन्दी हरकत करता है मुझे इस स्कूल में नहीं पढ़ना पापा आप मुझे ले जाओ पहले तो पिता ने सोचा हो सकता है बच्चे का अभी एडमिशन हुआ है मन नहीं लग रहा है इसलिये ऐसी बात कर रहा है लेकिन जब दोबारा बच्चे ने पिता को फोन कर बताया तो पिता पहुच गया स्कूल और फिर बच्चे ने पूरी घटना पिता को बताई इसके बाद पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

बच्चे को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए शाहपुरा निवासी शख्स ने अपने बच्चे का एडमिशन अमरज्योति हाई सेकेण्डरी स्कूल में कक्षा आठवी में कराया क्योकि यहाँ हास्टल में बच्चों के रहने की भी सुविधा है और वह बच्चे को छोड़कर चला गया है कि बेटा अच्छी स्कूल में पढाई कर रहा है लेकिन जब बेटे ने बताया कि स्कूल का फादर लियो डिसूजा पकड़ कर कमरे में ले गया और अश्लील हरकते करता है तो पिता ने अमरपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करायी थी।

रिपोर्ट @दीपक नामदेव 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com