सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान के सम्मान में परिवार खड़ा नहीं हुआ तो लोगो जो किया Video हुआ Viral


बेंग्लुरु के सिनेमा हॉल में जब राष्ट्रगान शुरू हुआ तो एक परिवार राष्ट्रगान के सम्मान में खड़ा नहीं हुआ। इसके बाद हॉल में मौजूद अन्य लोगों ने इस परिवार के साथ काफी बदसलूकी की। परिवार के सदस्य और लोगों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हो गई। जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते 23 अक्टूबर की है।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि राष्ट्रगान के दौरान अपनी सीट से खड़ा नहीं होने पर हॉल में मौजूद कुछ लोग इस परिवार से उलझ गए।

खबरों के नुसार यह वीडियो Malleshwaram Orion Mall PVR का है। वीडियो में अभिनेत्री कन्नड़ फिल्मों के एक और स्टार Aru Gowda के साथ नजर आ रही हैं।

बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में तमिल फिल्मों के सुपार स्टार धनुष की फिल्म चल रही थी। अभिनेत्री BV Aishwarya ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘देश के कुछ कुछ कथित नागरिकों ने राष्ट्रगान बजने पर खड़ा होने से इनकार कर दिया…हमलोगों ने इन एंटी इंडियंस को बताया…क्या आपमें हिम्मत है।’

हंगामा कर रहे लोग इस परिवार से सवाल पूछते हैं कि क्या आप पाकिस्तानी हैं? इस सवाल पर अपनी सीट पर बैठी एक महिला कहती है कि ‘मैं अंचभित हूं यह सुनकर की हिन्दुस्तानी का उल्टा पाकिस्तानी होता है।’ यह ग्रुप इस परिवार को कन्नड़ भाषा में गालियां भी दे रहा है। इस बीच अभिनेत्री BV Aishwarya इस परिवार से कहती है कि ‘अगर आप खड़े नहीं हो सकते तो यहां से बाहर चले जाइए।

फिलहाल इस मामले में थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच के बाद ही इस मामले में कोई कार्रवाई की जाएगी। – मडिया रिपोर्ट