Home > State > Delhi > Viral Video: कार में डांस करती लड़की गुरमेहर कौर नहीं !

Viral Video: कार में डांस करती लड़की गुरमेहर कौर नहीं !


नई दिल्ली- दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की कार में डांस करती दिख रही है। विरोधी इसे ‘गुरमेहर की सच्चाई’ बताते हुए ट्रेंड करा रहे हैं पर खुद गुरमेहर की मां ने इसे फर्जी करार दिया है।

गुरमेहर की मां राजविंदर ने इस वीडियो को बकवास करार देते हुए कहा कि वीडियो में दिखाई जा रही लड़की उनकी बेटी नहीं है। राजविंदर ने कहा कि गुरमेहर के कई दोस्त और रिश्तेदार इस वीडियो को देखकर उन्हें कॉल कर रहे हैं और इस बारे में पूछ रहे हैं लेकिन ये लड़की गुरमेहर नहीं है।

राजविंदर ने कहा कि उन्होंने वीडियो को ध्यान से देखा है। उसमें दिखाई जा रही लड़की की निजता का वो सम्मान करती हैं लेकिन लड़की की डिटेल गुरमेहर से मैच नहीं करती। वीडियो में दिखाई जा रही लड़की गुरमेहर की तुलना में फेयर है। इसके अलावा गुरमेहर इस लड़की की तुलना में दुबली है। दोनों लड़कियों की उम्र में भी अंतर है। जो बोतल इस वीडियो में दिखाई दे रही है उसपर विदेशी भाषा में कुछ लिखा हुआ है संभवतः ये अरब में कहीं का वीडियो है। राजविंदर ने कहा कि उनकी बेटी कभी ऐसे किसी देश में नहीं गई।

गौरतलब है कि गुरमेहर कौर के पिता करगिल शहीद मंदीप सिंह 14 राष्ट्रीय राइफल में कंपनी कमांडर थे और 1999 में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। उस समय गुरमेहर दो साल की थीं। [एजेंसी]

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com