Viral video of the girl and the boy brutally beatingहाथरस – #उत्तर प्रदेश के हाथरस थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले माह दबंगों द्वारा बनाई गई किशोरी की वीडियो क्लिपिंग वायरल होने पर पुलिस ने फरार दो अभियुक्तों की तलाश तेज कर दी है।

चार आरोपी पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। शेष बचे दो आरोपी संजय और रवि की तलाश में सीओ नरेंद्र देव और प्रभारी निरीक्षक मनोज शर्मा ने किशोरी के गांव और आसपास के संभावित ठिकानों पर दबिश दी।

वहीं किशोरी की क्लिपिंग बनाने के आरोपियों ईलू, दारा सिंह, पंकज, रामू, संजय और रवि के विरुद्ध यूपी गुंडा एक्ट 2/3 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले माह 16 वर्षीय किशोरी और उसके साथ पढ़कर आ रहे लड़के को उसी के गांव के करीब आधा दर्जन युवकों ने 20 फरवरी को रास्ते में पकड़ लिया।

उन्हें एकांत में ले जाकर उन दोनों की जबरन अश्लील वीडियो क्लिंपिंग बनाई और किशोरी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी।

युवकों द्वारा बनायी गयी अश्लील वीडियो क्लिंपिंग वायरल कर दी गई। किशोरी के पिता ने सात मार्च को अपनी पुत्री से इस बारे में पूछा तो पहले तो उसने भयवश कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में उसने पिता से आपबीती बताई।

किशोरी के पिता द्वारा इस मामले में गांव के आधा दर्जन युवकों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि वीडियो क्लिपिंग बनाने वाले युवकों ने उसकी पुत्री को 20 फरवरी को सादाबाद से गांव जाते समय रास्ते में दबोच लिया था।

वह स्कूल के लड़के के साथ गांव के लिए लौट रही थी। इन युवकों ने किशोरी और उसके साथ आ रहे लड़के से मारपीट की। यही नहीं आरोपी लड़कों ने उसकी पुत्री को जमीन पर डाल लिया और उसके ऊपर साथ आ रहे युवक को गिरा दिया।

मोबाइल से एक लड़का वीडियो क्लिपिंग बनाता रहा। बाद में आरोपी युवक उसकी पुत्री को बाइक पर बैठाकर सादाबाद और अन्य कई जगह ले गए। जहां पुत्री के साथ अश्लील एवं अशोभनीय हरकत भी कीं। हरकत करते समय मोबाइल से वीडियो क्लिंपिंग भी बनाते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here