Home > Crime > खेत में छात्रा से गैंगरेप, फेसबुक पर डाला विडियो

खेत में छात्रा से गैंगरेप, फेसबुक पर डाला विडियो

Demo-Pic

इलाहाबाद- वैलेंटाइन-डे पर इलाहाबाद में आठवीं की एक छात्रा से गैंगरेप हुआ था। छात्रा को जान से मारने की धमकी और सामाजिक डर दिखाकर चुप करा दिया गया लेकिन युवकों ने जब फेसबुक पर छात्रा की वीडियो क्लीपिंग अपलोड कर दी तो सनसनीखेज मामला खुल गया।

गैंगरेप पीड़िता से पुलिस ने पूछा- किसने ज्यादा मजा दिया !

छात्रा के परिजनों ने जब पूछताछ की तो परत दर परत पूरी कहानी खुल गई। परिजनों की तहरीर पर पांच युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अब इन वहशी युवकों की तलाश में जुटी है।

महिला को हर बार ड्रग्स देकर गैंगरेप करते थे….

धमकाने के लिए बनाया गया क्लिप
इलाहाबाद के झूंसी इलाके में हुई इस वारदात को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए हैं। वैलेंटाइन-डे के दिन पांच युवक छात्रा रो खेत में खींच ले गए थे और छात्रा से दुष्कर्म किया गया। इस दौरान वहशी युवकों ने मोबाइल से छात्रा की वीडियो क्लीपिंग बना लिया ताकि उसे वो ब्लैकमेल कर सकें। दुष्कर्म के बाद धमकी देकर आरोपी भाग निकले। सामाजिक डर के चलते इतनी बड़ी वारदात के बाद पीड़ित खामोश रही।

Facebook पर लाइव किया महिला से ……..

मस्ती के लिए बांटते रहे वीडियो
आरोपी युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो मस्ती के लिए पहले अपने दोस्तों को बांटा और फिर धीरे-धीरे ये वीडियो वायरल होता गया। इसी बीच किसी ने वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। फेसबुक पर ही जब छात्रा के गांव के कुछ लड़कों ने वीडियो देखा तो परिजनों को जानकारी दी गई। देखते ही देखते हंगामा खड़ा हो गया। छात्रा के परिजनों ने झूंसी थाने पहुंचकर गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पिता और सौतेली मां ने देह धंधे में धकेला

शौच के लिए खेत में गई थी छात्रा
छात्रा के परिजनों ने बताया कि 14 फरवरी की सुबह जब छात्रा शौच के लिए गई तो पांच युवक जबरन उसे खेत में खींच ले गए। युवकों ने तमंचा दिखाकर छात्रा को जमकर पीटा भी। रोती बिलखती छात्रा खुद को बचाने के लिए चिल्लाती रही लेकिन वहशी युवकों पर कोई असर नहीं हुआ। युवकों ने दुष्कर्म कर मोबाइल से वीडियो बनाकर धमकी दी कि किसी से बताया तो वीडियो सभी को भेज देंगे। लेकिन युवकों ने वीडियो वायरल कर दिया।

महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर किया ……..

गांव के कई लोगों ने व्हॉट्सएप और फेसबुक पर वीडियो देखा तो छात्रा के पिता को बताया। इसके बाद घरवाले छात्रा को लेकर झूंसी थाने पहुंचे। मामले में गांव के मयंक, रंजीत समेत पांच युवकों पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। [एजेंसी]

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .