Home > State > Delhi > Video: कैसे करते हैं लोग होली पर लड़की का उत्पीड़न

Video: कैसे करते हैं लोग होली पर लड़की का उत्पीड़न

Demo-Pic

नई दिल्ली- होली का त्यौहार रंग और खुशियों का त्यौहार है। रंग जीवन में भरने का, खुशियां मनाने का, लेकिन होली के रंग के नाम पर कैसे महिलाएं बदसलूकी और छेड़खानी की शिकार होती हैं ये किसी से छुपा नहीं है। रंग लगाने के नाम पर होली में जिस तरीके से महिलाओं के साथ दुर्रव्यवहार किया जाता है वो आप-हम सभी जानते हैं और देख भी चुके है, लेकिन जो वीडियो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि होली के रंग में कैसे लोग भंग डालते है।

इस वीडियो को #Buramaano हैशटैग के साथ वायरल करने की बात कही गई है। तो आप भी देखिए और कहिए क्यों ना माने बुरा….

वीडियो दिखाता है कि कैसे लोग होली पर लड़की का उत्पीड़न करते है। कैसे उन्हें छूने का मौका पाकर अपने गंदे इरादों को अंजाम देते हैं। लड़कियां न चाहते हुए भी उनकी शिकार हो जाती है। पड़ोसी, भाई का दोस्त, जीजा, पति का दोस्त, भाभी का भाई बनकर कैसे लड़के लड़कियों को अपनी गंदी हरकतों का शिकार बनाते हैं।

होली की इस गंदी हरकतों को दिखाने के लिए ‘स्कूप-व्हूप’ ने एक वीडियो तैयार किया है। वीडियो में उन लोगों की मानसिकता को दिखाने की कोशिश की गई है जो अपने इरादों को अंजाम देने के लिए साल भर का इंतजार करते हैं और बेशर्मी के साथ कहते हैं कि ‘बुरा न मानो होली है’। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com