Home > Sports > Cricket > दोवारा शादी करेंगे विराट और अनुष्का जानिये क्यों

दोवारा शादी करेंगे विराट और अनुष्का जानिये क्यों

मौजूदा वक्त के भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े चुलबुली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये। दोनों ने इस परियों वाली प्रेम कहानी को लेकर जारी रहस्य एवं मीडिया अटकलों को खत्म करते हुए 11 दिसंबर को जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया।

दोनों ने इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की। लेकिन अभी इनकी शादी की कानूनी प्रक्रिया पूरी नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक विराट और अनुष्का 4 जनवरी को मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में दोनों अपनी शादी को रजिस्टर कराएंगे। इसके लिए चार जनवरी का समय चुना गया है। इस बावत दोनों ने कानूनी विशेषज्ञों की सलाह ली है।

इटली से विराट और अनुष्का इटली से सीधे दक्षिण अफ्रीका जाएंगे, जहां वह दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली अगली सीरीज के लिए तैयारी करेंगे और अनुष्का नया साल विराट के साथ ही मनाएंगी। अनुष्का के प्रतिनिधि ने इसकी पुष्टि की है।

इसके बाद अनुष्का जनवरी के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगे और फिर आनंद एल. राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान उनके हीरो हैं। विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था। दोनों मीडिया में शादी को लेकर जारी चर्चाओं के बावजूद विवाह की योजनाओं पर चुप थे।

अक्तूबर में एक अखबार ने अपनी खबर में कहा था कि यह जोड़ी इटली में शादी कर सकती है। विराट को जब श्रीलंका के खिलाफ बाकी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए विराम दिया गया तब यह अटकलें तेज हो गयीं। अनुष्का और विराट दोनों 29 साल के हैं। दोनों पहली बार एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे।

अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना। यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com